ताज़ा खबर
 

नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर, पति हार्दिक पंड्या और दोस्त ने किए ऐसे कमेंट्स

हार्दिक पंड्या इन दिनों बेटे अगस्त्या और नताशा के साथ चेन्नई में मुंबई इंडियंस के बायो-बबल (Bio-Bubble) में हैं। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौरके बीच ही आईपीएल 2021 का 9 अप्रैल को उद्घाटन मैच खेला जाना है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 2, 2021 2:44 PM
Natasa Stankovic Hardik Himanshu Pandya Glamorous Picture Instagramहार्दिक पंड्या की तरह उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम नताशा स्टेनकोविक)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम (Instagram) पर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस (Glamorous) तस्वीर पोस्ट की है। उनकी यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई।

नताशा की इस पोस्ट पर 2 घंटे के भीतर ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे। वहीं, 500 से ज्यादा कमेंट और रिएक्शन आ चुके थे। कमेंट और अपने रिएक्शन देने वालों में हार्दिक पंड्या और नताशा की दोस्त पूर्णा पटेल सोनी भी शामिल हैं। नताशा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘परमानंद।’ इसके बाद उन्होंने चेरी ब्लासम (Cherry Blossom) वाली इमोजी भी पोस्ट की। इस पर हार्दिक ने कमेंट किया, ‘डोब्रो (Dobro) स्लोविनाई भाषा में इसका अर्थ अच्छा होता है।’ पूर्णा ने लिखा, ‘Mama (विशेष रूप से आकर्षक)।’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। नताशा की तस्वीर को इन दोनों के अलावा और भी बहुत से लोग लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 की तैयारियों के सिलसिले में इन दिनों चेन्नई (Chennai) में हैं। हार्दिक आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के बीच ही आईपीएल 2021 का 9 अप्रैल को उद्घाटन मैच खेला जाना है। यही वजह है कि कप्तान रोहित शर्मा समेत मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी चेन्नई में टीम के अभ्यास शिविर में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

हार्दिक पंड्या इन दिनों बेटे अगस्त्या और नताशा के साथ मुंबई इंडियंस के बायो-बबल (Bio-Bubble) में हैं। हालांकि, वह भी वहां भी जमकर मस्ती कर रहे हैं। हाल ही में हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में हार्दिक कह रहे हैं कि कौवे उनके खाने से अपनी पार्टी कर रहे हैं। संभव है हार्दिक और नताशा कुछ समय के लिए खाने से दूर हुए होंगे, तभी कौवों का झुंड वहां पहुंच गया होगा और खाना खाने लगे रहे होंगे।

मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 2013 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित ‘सत्याग्रह’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Next Stories
1 10 महीने पहले वर्ल्ड कप जीतने के लिए तैयार नहीं थी धोनी की टीम, कोच ने फाइनल से पहले शाहरुख खान की तरह दिया था भाषण
2 विराट कोहली के पास क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, धोनी को पीछे छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा
3 आईपीएल से पहले रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा संग पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, लोगों ने किए मजेदार कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X