श्रीलंका दौरे से पहले पत्नी और बेटे के साथ घूमने निकले हार्दिक पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और भाई क्रुणाल पंड्या ने दिया साथ

हार्दिक को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14वें संस्करण के दौरान क्रुणाल के साथ एक्शन में देखा गया था। टूर्नामेंट को कोविड-19 के कारण निलंबित कर दिया गया था।

Hardik Pandya family
हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में चुना गया है। (फोटो- Hardik Pandya Instagram)

टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका जाने से पहले एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला किया है। हार्दिक को श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में भाई क्रुणाल पंड्या के साथ रखा गया है। टीम का नेतृत्व शिखर धवन करेंगे। इस ऑलराउंडर ने अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक, बेटे अगत्या, भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की। वे एक निजी चार्टर्ड फ्लाइट से कहीं छुट्टी बिताने के लिए जा रहे हैं।

हार्दिक को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14वें संस्करण के दौरान क्रुणाल के साथ एक्शन में देखा गया था। टूर्नामेंट को कोविड-19 के कारण निलंबित कर दिया गया था। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक हवाई जहाज में सवार दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘चिलिंग इन द क्लाउड्स।’ हार्दिक ने शनिवार को भी एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें वो भाई-भाई और अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

2019 एशिया कप के बाद से पीठ के निचले हिस्से की समस्या से जूझ रहे हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। पंड्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया के स्पोर्ट्सकास्ट से हाल ही में कहा था, ‘‘मैंने आईपीएल में गेंदबाजी शुरू की और मेरा ध्यान विश्व कप पर है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं (टी20) विश्व कप में सभी खेलों में गेंदबाजी कर सकूं। मैं सिर्फ स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा हूं और यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं इसे मिस न करूं।’’

पांड्या भाइयों में से किसी को भी इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली। टीम इंडिया वहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से खेलेगी और उसके बाद अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। आईपीएल 2021 सितंबर में यूएई में फिर से शुरू होने वाला है। इस बीच भारतीय टीम श्रीलंका से 13, 16 और 18 जुलाई को तीन वनडे मैचों की सीरीज और 21, 23 और 25 जुलाई को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

अपडेट