ताज़ा खबर
 

Ind vs WI T20: बड़े भाई ने डेब्यू मैच में मचाया धमाल तो हार्दिक पांड्या ने कुछ इस तरह का दिया रिएक्शन, देखें VIDEO

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: पहली बार हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल को इंटरनेशनल टीम में शामिल किया गया और टीम इंडिया की जर्सी पहनकर वो मैदान में उतरे .....

ind vs wi, krunal pandya क्रुणाल पांड्या (फोटो साभार-ट्विटर)

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेले, इसके लिए आंखों में सपने लिए खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहाता है। जब ये सपना हकीकत में बदलता है तो शायद वो किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे यादगार दिन होता है, ऐसा ही पल आया भारत-वेस्टइंडीज के साथ 4 नवंबर को खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भी, जिसमें पहली बार हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल को इंटरनेशनल टीम में शामिल किया गया और टीम इंडिया की जर्सी पहनकर वो मैदान में उतरे वहीं, एशिया कप में अपना डेब्यू करने वाले खलील को भी पहली बार टी-20 टीम में शामिल किया गया था।

क्रुणाल के लिए ये दिन बेहद शानदार भी रहा उन्होंने अपने पहले ओवर में भले ही 10 रन दिए लेकिन इसके बाद उन्होंने अगले 3 ओवर में केवल 5 रन ही खर्चे औप 1 महत्वपूर्ण विकेट भी झटका वो भी विंडीज के सबसे अनुभवी खिलाड़ी पोलार्ड का। इस विकेट को लेने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद जब आसान 107 रनों का पीछा करते हुए भारत की पारी लड़खड़ाई तो एक बार फिर क्रुणाल ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी भी की और टीम को जीत दिलाई। पांड्या ने 9 गेंद में तीन चौकों की मदद से नाबाद 21 रन का पारी खेली।

क्रुणाल के इस शानदार प्रदर्शन के बाद एशिया कप में चोटिल हुए हार्दिक ने बडे़ भाई को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया। बता दें कि दोनों भाईयों ने एक साथ आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए जलवा बिखेरा था। वहीं अपने आईपीएल प्रदर्शन की बदौलत ही क्रुणाल को टीम इंडिया में मौका भी मिला है। भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला 6 नवंबर को लखनऊ में खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs WI T20: पहले मुकाबले के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा- टीम का प्रेशर झेलने के लिए हूं तैयार
2 Ind vs WI T20: ईडन गार्डन में अजहरुद्दीन का बेल बजाना गौतम गंभीर को खटका, बीसीसीआई पर कसा तंज
3 Birthday Special: टीम इंडिया के कप्तान कोहली की वो ‘विराट’ पारियां जो बनाती हैं इस खिलाड़ी को महान
ये पढ़ा क्या...
X