scorecardresearch

हार्दिक पंड्या ने ‘पुष्पा’ नानी के साथ किया श्रीवल्ली सॉन्ग पर डांस, पत्नी नताशा और एक्टर अल्लू अर्जुन ने ऐसे किया रिएक्ट; देखें Video

Allu Arjun Reacts on Hardik Pandya Pushpa Song Dance Video: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी पुष्पा नानी के साथ श्रीवल्ली सॉन्ग पर डांस का वीडियो शेयर किया है। एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इस वीडियो पर रिएक्शन भी दिए हैं।

Hardik Pandya, Srivalli Dance, Hardik Pandya Srivalli Dance, Hardik Pandya Nani Srivalli Dance, Allu Arjun Srivalli Dance, Hardik Pandya Natasha Stankovic Video
हार्दिक पंड्या श्रीवल्ली सॉन्ग पर अपनी पुष्पा नानी के साथ डांस करते हुए (सोर्स- इंस्टाग्राम Hardik Pandya)

अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा को लेकर चारों ओर चर्चा हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स और स्टोरी तो फेमस हैं साथ ही इसके गानों व उसके डांस स्टेप्स भी काफी वायरल हो रहे हैं। कई क्रिकेटर्स भी इस फिल्म के फेमस श्रीवल्ली सॉन्ग पर हुक स्टेप करते नजर आ चुके हैं। अब हार्दिक पंड्या भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं और उन्होंने अपनी नानी के साथ डांस किया है।

भारतीय ऑलराउंडर ने अपनी नानी के साथ डांस वीडियो शेयर किया और एक्टर अल्लू अर्जुन को टैग करते हुए लिखा कि, हमारी पुष्पा नानी। इस वीडियो में हार्दिक पंड्या अपनी बुजुर्ग नानी के साथ दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट किया और इस सबसे क्यूट बताया। पुष्पा फिल्म के एक्टर अल्लू ने भी इस पर कमेंट करते हुए इसे क्यूट बताया।

हार्दिक के साथी क्रिकेटर इशान किशन ने भी इस वीडियो पर कमेंट करके इसे अब तक का सबसे अच्छा वीडियो बताया। वहीं उनकी भाभी और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा ने भी इस वीडियो पर हार्ट इमोजी शेयर किया है। इस वीडियो को क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर बुधवार को शेयर किया था जिसे तकरीबन 21 घंटे में 21 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

इससे पहले भी कई भारतीय और विदेशी क्रिकेटर्स श्रीवल्ली का हुक स्टेप करते नजर आ चुके हैं। जिसमें इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सुरेश रैना, डेविड वार्नर और ड्वेन ब्रावो जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। यह गाना इन दिनों हर किसी की जुबां पर है। इसकी हिंदी वर्जन बॉलीवुड के प्लेबैक सिंग जावेद अली ने गाया है जो लगातार ट्रेंड में बना हुआ है।

हार्दिक पंड्या की बात करें तो वह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं आईपीएल 2022 के लिए हाल ही में उन्हें अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने 15 करोड़ रुपए में साइन किया था और उन्हें कप्तान भी बनाया था। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वेस्टइंडीज सीरीज के लिए घोषित की गई टीम में भी उनका नाम शामिल नहीं है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट