ताज़ा खबर
 

Hardik Pandya Son Agastya:हार्दिक पंड्या के बेटे ने पकड़ी अपनी पहली फ्लाइट, स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने किया मजेदार कमेंट

सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए ऑलराउंडर हार्दिक को टीम में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू हो रही है।

पिछले साल अगस्त में नताशा ने अगस्त्य को जन्म दिया था। (सोर्स – instagram/hardikpandya93)

भारतीय क्रिकेट हार्दिक पंड्या टीम इंडिया से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे अगस्त्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। अगस्त्य पहली बार हवाई जहाज पर बैठा है। वह तस्वीर में काफी खुश लग रहा है। सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए ऑलराउंडर हार्दिक को टीम में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू हो रही है।

हार्दिक ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – मेरे बेटे की पहली फ्लाइट। तस्वीर के मुताबिक, हार्दिक अपने बेटे को गोद में लेकर प्लेन की खिड़की की सीट के पास बैठे हैं। नतासा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लाल दिल वाले इमोजी को शामिल करते हुए ऐसी ही तस्वीर शेयर की। छह महीने का अगस्त्य आत्मविश्वास से भरा दिखाई दे रहा है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सहित हजारों लोगों ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं। साढ़े 15 लाख से ज्यादा लोगों ने हार्दिक की तस्वीर को लाइक किया है।

सुनील ग्रोवर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘बधाई। आत्मविश्वास ऐसा है कि लगता है ये खुद उड़ा भी लेगा। भगवान भला करें। पिछले साल अगस्त में नताशा ने अगस्त्य को जन्म दिया था। हार्दिक पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं और बाकी खिलाड़ियों की तरह एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे। हार्दिक का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में काफी शानदार रहा था। उन्होंने टीम को टी20 सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

हार्दिक के पिता का हाल में ही निधन हो गया था, जिसके बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने एक बेहद भावुक मैसेज लिखते हुए अपने पिता को श्रद्धांजलि भी दी थी। हार्दिक की पीठ की सर्जरी को देखते हुए उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम में शामिल नहीं किया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद घर तलाश रहे हैं ऋषभ पंत, पूछा- कोई ऑप्शन हो तो बताओ; फैंस ने दिए मजेदार जवाब
2 IPL Auction: ‘मिशेल स्टार्क और डेविड मलान हो सकते हैं रईस, मैक्सवेल को लेकर होगी टक्कर’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर
3 पहली बार भारत-ए से भिड़ेगी विराट कोहली की टीम इंडिया, इंग्लैंड में दोनों टीमें होंगी आमने-सामने
ये पढ़ा क्या?
X