ताज़ा खबर
 

जब पैकेट पकड़ाकर होटल स्‍टाफ से बोले पंड्या- इसमें खाना है, कोई भूखा आए तो उसे खिला देना

पंड्या अपने साथी खिलाड़ी इशांत शर्मा और केएल राहुल के साथ डिनर करके हयात रीजेंसी बर्मिंघम लौटे थे। इशांत और राहुल कैब से निकलकर सीधे अंदर चले गए, लेकिन पंड्या ने ऐसा नहीं किया। वह होटल के स्टाफ के पास पहुंचे, उनके हाथ में एक पैकेट था।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/hardikpandya93)

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ज्यादातर लोग जो उन्हें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वे ये बात जानते होंगे कि पंड्या को आज के दौर की तरह अप-टू-डेट रहना पसंद हैं। पंड्या तस्वीरें खिंचवाने का शौक रखते हैं और वे सोशल मीडिया पर जैसी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मॉडलिंग का भी शौक रखते हैं। खैर ये सब बातें तो उस हार्दिक पंड्या के बारे में हैं जिन्हें हम उनके खेल और सोशल मीडिया पर मौजूदगी से जानते हैं, लेकिन पंड्या से जुड़ा एक किस्सा ऐसा भी है, जिसके बारे में जानकर आप उनके डाई हार्ड फैन बन जाएंगे। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने इंग्लैंड में कुछ ऐसा किया था, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की थी।

दरअसल ये वाकया है भारतीय क्रिकेट टीम के 2018 में इंग्लैंड के दौरे का। एक शाम पंड्या अपने साथी खिलाड़ी इशांत शर्मा और केएल राहुल के साथ डिनर करके हयात रीजेंसी बर्मिंघम लौटे थे। इशांत और राहुल कैब से निकलकर सीधे अंदर चले गए, लेकिन पंड्या ने ऐसा नहीं किया। वह होटल के स्टाफ के पास पहुंचे, उनके हाथ में एक पैकेट था। उन्होंने स्टाफ से एक मदद मांगी। वह मदद थी किसी जरूरतमंद को खाने का वह पैकेट देना जो हार्दिक लेकर आए थे।

पंड्या ने स्टाफ से कहा, ‘इस पैकेट में खाना है, जिसे हम लोगों में से किसी ने छुआ तक नहीं है… आप कृपया इस पैकेट को किसी ऐसे व्यक्ति को दे दीजिएगा जो खाना मांगते हुए होटल तक आएगा। यह खाना उसी के लिए पैक कराया गया है।’ क्रिकेटर की बात सुनकर स्टाफ ने कहा, ‘हां सर मैं दे दूंगा, जरूर सर।’ पंड्या के इस छोटे से लेकिन दिल को छू लेने वाले बर्ताव ने उनके बारे में बहुत सी अनकही और अनसुनी बातें बता दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्‍तान का दौरा करने से न्‍यूजीलैंड क्रिकेट का इनकार, PCB को तगड़ा झटका
2 वीरेंद्र सहवाग बोले- मैं नहीं चाहता था फिर भी मंत्री ने NADA पैनल में रखवाया
3 India vs England 1st Test Squad: पहले टेस्ट से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
ये पढ़ा क्या?
X