ताज़ा खबर
 

VIDEO: कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ ने हार्दिक पंड्या को शादी के लिए किया था प्रोपोज, स्टार क्रिकेटर ने यूं दिया था जवाब

हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था।

कपिल शर्मा, सुरेश रैना, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या। (सोर्स-सोशल मीडिया)

कपिल शर्मा शो और क्रिकेटर्स के बीच खासा लगाव है। कई बार इस शो पर पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर गए हैं। सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, वसीम अकरम, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, सुरेश रैना, शिखर धवन और हार्दिक पंड्या भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें हार्दिक, सुरेश और धवन दिखाई दे रहे हैं। तीनों शो पर पोल डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सपना का रोल प्ले करने वाले किकू शारदा भी वहां मौजूद हैं।

दरअसल, यह वीडियो 2017 का है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां सीजन खत्म होने के बाद टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी शो पर पहुंचे थे। तब आईपीएल का बाद चैंपियंस ट्रॉफी होना था, जिसके फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था। शो पर उस टीम में शामिल हार्दिक और धवन के साथ रैना था। इसी दौरान कई बार इसी शो में कपिल शर्मा की पत्नी का रोल कर चुकी सुमोना चक्रवर्ती ने हार्दिक को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। भारतीय क्रिकेटर शर्म से कोई जवाब नहीं दे सका। वे मुस्कुरा कर रह गए थे।

पोल डांस करने के बाद तीनों खिलाड़ी कुर्सी पर बैठ जाते हैं। इसके बाद सपना (किकू शारदा) ने तीनों से कहा कि इनाम आपको हम मिलते हैं। यहीं पर सुमोना उन्हें रोकती हैं। वे हार्दिक से बात करते हुए कहती है कि मैं आपके लिए अदरक वाली चाय बनाकर लाई हूं। हार्दिक को शर्मा आ जाती है। इसी बीच कपिल शर्मा स्थिति को संभालते हुए कहते हैं कि बारिश हो गई और शादी को डकवर्थ लुईस नियम के कारण रद्द किया जाता है।

हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था। कोरोनावायरस के कारण हार्दिक की वापसी आईपीएल जरिए भी नहीं हो पाई। टूर्नामेंट को फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैच फिक्सिंग के विरोध पर मिली थीं मारने की धमकी, पाक दिग्गज ने कहा- पीसीबी ने नहीं मानी जस्टिस आयोग की सिफारिश
2 इन भारतीय महिलाओं ने थामा पाकिस्तानी क्रिकेटरों का हाथ, रीता लूथरा ने धर्म बदलकर की थी जहीर अब्बास से शादी
3 VIDEO: युवराज सिंह ने कसरत करते युजवेंद्र चहल को कहा था चूहा, भारतीय स्पिनर ने दिया करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X