ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या ने प्रेगनेंट पत्नी संग शेयर की तस्वीर, पूछा- चेहरे पर ये निखार कहां से ला रही हो?

हार्दिक पंड्या लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे लगातार फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन के दौरान नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। हार्दिक की पत्नी प्रेगनेंट हैं। भारतीय ऑलराउंडर ने लॉकडाउन के दौरान ही नताशा से शादी की थी। उसी दौरान उन्होंने यह बताया था कि उनकी पत्नी प्रेगनेंट भी है। हार्दिक लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे लगातार फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं।

हार्दिक ने शुक्रवार यानी 26 जून 2020 को एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में नताशा से सवाल पूछा- तुम अपने चेहरे पर ये निखार कहां से ला रही हो? उनकी पत्नी ने खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं दिया है। हार्दिक और नताशा की इस तस्वीर को 1 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, 1700 से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किए हैं। हार्दिक ने दो दिन पहले परिवार के लोगों और दोस्तों के साथ कैरम खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

@natasastankovic__ bubs from where are you getting the glow on your face?

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


हार्दिक और नताशा की इस तस्वीर को देखने के बाद एक फैंस ने जवाब देते हुए कहा- आपके पैसे से निखार ला रही हैं। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि आपदोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। हार्दिक ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे खाना बनाते हुए नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने कहा था कि भारतीय ऑलराउंडर अपनी प्रेगनेंट पत्नी का ख्याल रख रहा है।

हार्दिक इन दिनों कभी नताशा को लॉकडाउन में खाली सड़कों पर आउटिंग कराने के लिए ले जाते हैं तो कभी उनके साथ पानी भरने में मदद करते हैं। उन्होंने किचन की जिम्मेदारी ले ली थी। हाल ही में पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कड़ी बनाते दिख रहे हैं। कोविड-19 के बीच क्रिकेट की गतिविधियां तो रुकी पड़ी हैं ऐसे में पांड्या घर के कामकाज में खुद को बिजी रख रहे हैं। दूसरी ओर, नताशा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं।

Next Stories
1 थप्पड़ खाने के बाद भी हरभजन सिंह के लिए कर रहा था दुआ, श्रीसंत ने कहा- भज्जी पा को मैंने दिलाया था गुस्सा
2 VIDEO: दो बच्चों की मां को मिल रहीं मौत की धमकियां, स्विमिंग सिखाने के लिए 8 महीने के बेटे को फेंक दिया था पूल में
3 कोविड-19 के बीच भारत में विश्व कप की तैयारी में जुटे कप्तान आरोन फिंच
ये पढ़ा क्या?
X