ताज़ा खबर
 

दिनेश कार्तिक और केएल राहुल ने मिलकर ली थी चुटकी, हार्दिक पंड्या ने ऐसे दिया जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी इस सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं। इनकी जगह टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। बता दें कि भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और बल्लेबाज केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या को लेकर एक वीडियो जारी किया है।

हार्दिक पंड्या। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

श्रीलंका में चल रहे ट्राई सीरीज में पहला मैच गंवाने के बाद दूसरा मैच जीतकर भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है। टीम को अगला मैच सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है, इससे पहले खेले गए मुकाबले में श्रीलंका की टीम भारत को मात देने में कामयाब रही थी। ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में कोई गलती नहीं दोहराना चाहेंगे। इस सीरीज में भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी इस सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं। इनकी जगह टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। बता दें कि भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और बल्लेबाज केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या को लेकर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में कार्तिक और राहुल पंड्या पर चुटकी लेते हुए कहते हैं, पंड्या के टीम में नहीं होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा, उल्टा वो टीम में होते हैं तो बाकी के खिलाड़ी परेशान हो जाते हैं”।

बीसीसीआई ने केएल और दिनेश के इस मैसेज को पंड्या के लिए टि्वटर पर पोस्ट किया है। (फोटोःफेसबुक/टि्वटर)

कार्तिक और राहुल आपस में बात करते हुए कहते हैं, ”अच्छा है कि अब पंड्या हमारी टीम में 3 महीने तक नहीं रहेंगे। पंड्या को लेकर कार्तिक कहते हैं कि वह हर समय चाहता था कि उसकी तारीफ करने वाला कोई हो, हर बात अपनी राय देने का काम करता है। हालांकि, वीडियो के लास्ट में दोनों ही खिलाड़ियों ने पंड्या को मिस भी किया। इनके वीडियो को देखकर पंड्या का शांत रहने वाले थे, उनहोंने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना जवाब अपने दोनों दोस्त तक पहुंचाने का काम किया।

पंड्या ने ट्विटर पर लिखा, ”कुछ भी सोचो, मैं तो तुम्हें प्यार करता ही रहूंगा। इसके कैप्शन के साथ उन्होंने एक दिल भी लगाया हुआ है। दरअसल, इस महीने के बाद अप्रैल से आईपीएल की शुरुआत होनी है, आईपीएल में पंड्या इस साल भी मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे। वहीं कार्तिक केकेआर की कप्तानी करते नजर आएंगे तो राहुल पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ENGvNZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ ऐसा कारनामा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बने जॉनी बेयरस्टो
2 राष्‍ट्रीय टीम से बाहर चल रहे रवींद्र जडेजा को एक और झटका, उनकी जगह खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन
3 PSL 2018 : जेपी ड्यूमिनी ने खेली धमाकेदार पारी, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 26 रनों से पेशावर जाल्मी को हराया
आज का राशिफल
X