ताज़ा खबर
 

नताशा से सगाई के बाद ‘कॉफी विद करण’ विवाद पर हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पाले में नहीं थी गेंद

हार्दिक ने 1 जनवरी यानी कि न्यू ईयर के पहले दिन नताशा के साथ सगाई की थी। खबरों की मानें तो पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं।

हार्दिक पंड्या (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ गुपचुप तरीके से सगाई करके सनसनी मचाई थी। भारतीय टीम से यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते लंबे समय से बाहर चल रहा है। हार्दिक पंड्या अपने दमदार प्रदर्शन के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि, विवादों से भी उनका पुराना नाता है। एक विवाद ने तो उन्हें टीम तक से बाहर करा दिया था। इस विवाद ने हार्दिक पंड्या को न सिर्फ टीम से बाहर कराया था बल्कि उन्हें सार्वजनिक रूप से शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी। सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल किए गए थे।

हालांकि, अब इस विवाद पर हार्दिक ने अपनी सफाई दी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं कॉफी विद करण शो में हार्दिक पंड्या के महिलाओं पर दिए गए बयान की। उस शो में उनके साथ टीम इंडिया में उनके साथी केएल राहुल भी मौजूद थे। महिलाओं के बारे में अपने विवादित बयान को लेकर पंड्या ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो पंड्या ने अब इस मामले में कहा है, ‘हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते ‌थे कि क्या होने वाला है। तब गेंद मेरे नहीं, बल्कि किसी और के पाले में थी, जहां किसी और को फैसला लेना था। वह एक ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते।’

पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था और यह भी बताया था कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। बता दें कि हार्दिक ने 1 जनवरी यानी कि न्यू ईयर के पहले दिन सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी। खबरों की मानें तो हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 IND vs SL: ‘खतरे में है शिखर धवन की टीम इंडिया में जगह’ केएल राहुल की बल्लेबाजी देख गौतम गंभीर हुए अचंभित
2 T20 वर्ल्ड कप को लेकर विराट कोहली ने साझा किया अपना ‘सरप्राइज प्लान’, कहा- प्रसिद्ध कृष्णा मचा सकते हैं धमाल
3 IND vs SL: केएल राहुल ने बताया अपनी दमदार बल्लेबाजी का राज, कहा- पिच को पढ़ने में हो गया हूं माहिर
आज का राशिफल
X