ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर, फिजियो के साथ लंदन हुए रवाना

IND vs NZ, Test Series Squad: पंड्या टी20 विश्वकप के लिहाज से टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं लेकिन उनकी चोट और फिटनेस मैनेजटमेंट और कप्तान के लिए चिंता का सबब है।

हार्दिक पंड्या टेस्ट सीरीज से बाहर (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। पंड्या नेशनल क्रिकेट एकेडमी के मुख्य फिजियो आशीष के साथ दोबारा लंदन गए है, जिससे जांच किया जा सके कि आखिर उन्हें कितना आराम मिला है। इन दिनों पंड्या एनसीए की देखरेख में हैं। उन्हें इस दौरे पर गई टीम इंडिया की टी20 और वनडे टीम में जगह नहीं मिली थी। उम्मीद थी कि वह टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। लेकिन, वह इस सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

हालांकि अभी टेस्ट स्कवॉयड की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होनी है। दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। खबरों की मानें तो बीसीसीआई ने बताया कि जब तक हार्दिक पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं वह एनसीए की देखरेख में रहेंगे।

बता दें कि पिछले महीने पंड्या न्यूजीलैंड जाने वाली इंडिया ए का हिस्सा थे लेकिन आखिरी वक्त पर उनका नाम वापस लिया गया था। तब ऐसा माना गया था कि भारतीय टीम में शामिल होने के लिए उन्हें रोका गया है। लेकिन, जब टी20 और वनडे टीम का ऐलान हुआ तो उनका नाम नहीं था। हार्दिक पंड्या ने पिछले साल सितंबर माह में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 इंटरनेशनल खेला था।

पंड्या टी20 विश्वकप के लिहाज से टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं लेकिन उनकी चोट और फिटनेस मैनेजटमेंट और कप्तान के लिए चिंता का सबब है। अभी कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में कहा था कि हार्दिक की फिटनेस घरेलू क्रिकेट खेलने के लायक भी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 IND vs NZ: विराट कोहली के एक थ्रो ने पलट दिया मैच; मुनरो भी रह गए हैरान, देखें VIDEO
2 IND vs NZ: रोहित शर्मा ने शकीरा स्टाइल में किया डांस! युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया मजेदार VIDEO
3 U-19 World Cup: अश्विन की तरह नूर अहमद ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X