ताज़ा खबर
 

लंदन में सर्जरी कराने के बाद हार्दिक पंड्या ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज

मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि पंड्या अब कुछ समय के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं जिससे उन्हें खुद को रिकवर करने का मौका मिल सकेगा।

हार्दिक पंड्या (फोटो सोर्स-insta screenshot)

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। खबरों की मानें तो इस मुसीबत के कारण उन्हें लंबे समय तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। ये भारतीय टीम और पंड्या के फैंस के लिए बड़ा झटका है लेकिन इसी बीच एक अच्छी खबर ये आई है कि लंदन में पंड्या की सफल सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

सर्जरी के बाद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा कि सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो गई है। आप सभी की दुआओं के लिए आपका धन्यवाद। मैं जल्दी ही मैदान पर वापसी करूंगा। बता दें कि पंडया ने अपना आखिरी मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था। हालांकि इसके बाद उन्हें टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

Surgery done successfully  Extremely grateful to everyone for your wishes will be back in no time ! Till then miss me

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक को काफी समय से पीठ में दिक्कत है। पहली बार एशिया कप में मैच को दौरान उन्हें ये दिक्कत हुई थी। हालांकि वो थोड़े-थोड़े गैप के साथ टीम के लिए खेलते जरूर नजर आए। अभी मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि पंड्या अब कुछ समय के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं जिससे उन्हें खुद को रिकवर करने का मौका मिल सकेगा। बांग्लादेश के साथ होने वाली टी-20 सीरीज में हार्दिक नजर नहीं आएंगे।

Next Stories
1 India vs South Africa 1st Test Day 4 : चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अफ्रीका का स्कोर – 11/1, मजबूत स्थिति में भारत
2 IND vs SA: रवींद्र जडेजा ने रचा इतिहास, इस मामले में वसीम अकरम और मिशेल स्टार्क जैसे दिग्गजों को पछाड़ा
3 VIDEO: कोहली ने इशांत को दिए खास टिप्स, अगली ही गेंद पर मिला विकेट
ये पढ़ा क्या?
X