ताज़ा खबर
 

हार्दिक पांड्या का फैशनेबल अवतार, सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उड़ा रहे मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर रखे गए हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट का कहना है कि हार्दिक अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

Author Updated: November 13, 2017 10:26 AM
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर रखे गए हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट का कहना है कि हार्दिक अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। लिहाजा उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले दो मुकाबलों में आराम करने की सलाह दी है। हार्दिक पांड्या आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने वाले पांड्या सिक्सर किंग के रूप में पहचाने जाने लगे हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी बल्लेबाजी नहीं बल्कि लुक्स की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। पांड्या ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया। तस्वीर अपलोड होते ही लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। पांड्या को लोगों ने तरह-तरह के एडवाइज देने लगे। बता दें कि पांड्या ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा है – ‘परिवर्तन से डरो मत … यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।’

पांड्या की तस्वीर पर लोगों ने कई कमेंट पास किए। एक यूजर ने तो पांड्या को मेल वर्जन ऑफ लेडी गागा बताया। तो किसी ने फैशन छोड़ क्रिकेट पर ध्यान देने की बात कही। कुछ ने तो पांड्या की तुलना जोकर तक से कर दी। बता दें कि पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ खास नहीं कर सके थे। जिस वजह से फैंस उन्हें मैदान पर ज्यादा ध्यान देने की बात कर रहे हैं।

हालांकि पांड्या हमेशा ही अपने कपड़े और लुक्स की वजह से सुर्खियों में आते रहे हैं। पांड्या का हेयरस्टाइल भी उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों से अलग बनाता है। बता दें कि पांड्या की इस तस्वीर पर अभी तक 35k लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 1,635 लोगों ने पांड्या के इस ट्विट को रिट्विट भी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X