ताज़ा खबर
 

पिता को याद कर भावुक हुए हार्दिक पंड्या, Insta पोस्ट में लिखा- आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा, हर दिन मिस करूंगा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने 16 जनवरी 2021 को अपने पिता हिमांशु पंड्या को खो दिया। हिमांशु पंड्या का उनके घर पर कार्डियक अरेस्ट आने से निधन हो गया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 17, 2021 3:52 PM
Hardik Pandya Himanshu Pandya Death Instagram Postहार्दिक और क्रुणाल पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का 16 जनवरी 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। (सोर्स- इंस्टाग्राम/हार्दिक पंड्या)

हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने 16 जनवरी 2021 को अपने पिता हिमांशु पंड्या को खो दिया। हिमांशु पंड्या का उनके घर पर कार्डियक अरेस्ट आने से निधन हो गया। शनिवार शाम को उनके पिता का अंतिम संस्कार किया गया। पिता के निधन के एक दिन बाद (रविवार को) हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। हार्दिक ने अपनी इंस्टा पोस्ट में पिता के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर कीं।

हार्दिक की यह पोस्ट एक तरह से अपने पिता के प्रति श्रद्धांजलि है। हार्दिक ने लिखा, ‘सेवा में मेरे डैडी और मेरे हीरो। आपको खोने देने की बात स्वीकार करना जीवन की सबसे कठिन चीजों में से एक है, लेकिन आपने हमें इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं! आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपके, आपकी मेहनत, आपके आत्म विश्वास के कारण वहां हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके नहीं होने से कम मनोरंजन होगा। हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा।’

हार्दिक ने आगे लिखा, ‘लेकिन मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आप हमें यहां देख रहे थे। आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी जिस तरह से आपने अपना जीवन जिया उस बात पर हम सभी को गर्व है! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93)

बता दें कि हार्दिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट शृंखला से पहले हुई टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। सीमित ओवर फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने टीम इंडिया को टी20 सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, उन्हें टेस्ट सीरीज में जगह नहीं मिली। वे एडिलेड टेस्ट के बाद विराट कोहली के साथ ही ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटे थे।

इस समय वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे थे। उनके बड़े सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा टीम के कप्तान थे। पिता के निधन की खबर मिलने के तुरंत बाद वह टूर्नामेंट छोड़ कोरोना प्रोटोकॉल से निकलकर घर पहुंचे।

Next Stories
1 वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर का धमाल: वीरेंद्र सहवाग को आई ‘शोले’ की याद, विराट कोहली ने मराठी में किया हैट्स ऑफ
2 भारत की हार की भविष्यवाणी करने वाले माइकल वॉन के बदले सुर, जानिए टीम इंडिया की तारीफ में क्या कहा
3 Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया में शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर का धमाका, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी; मोहम्मद अजहरुद्दीन को भी छोड़ा पीछे
ये पढ़ा क्या?
X