IND vs NZ: हार्दिक पंड्या के ODI सीरीज से बाहर होने की बड़ी वजह आई सामने, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी वापसी मुश्किल

IND vs NZ, Hardik Pandya: हार्दिक का टी20 विश्वकप के लिहाज से टीम में बड़ा रोल है लेकिन उनका लंबे समय तक टीम से दूर रहना विराट कोहली औ मैनेजमेंट के लिए चिंता का विषय होगा।

हार्दिक पंड्या (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या लंबे समय से टीम से दूर हैं। चोट के चलते उन्होंने पिछले कई मुकाबले नहीं खेले हैं। हालांकि सभी को उम्मीद थी की पंड्या न्यूजीलैंड दौरे तक ठीक हो जाएंगे। लेकिन, 24 जनवरी से शुरू हो रही टी20 सीरीज को लेकर जब टीम की घोषणा की गई तो उसमें पंड्या का नाम शामिल नहीं था। ऐसे में उम्मीद जगी की शायद वनडे सीरीज के लिए हार्दिक पूरी तरह से फिट हो जाएं। 21 जनवरी को जब देर शाम वनडे टीम का ऐलान किया गया तो उसमें भी हार्दिक के नाम पर विचार नहीं किया गया।

हार्दिक ने कुछ दिन पहले ही दावा किया था कि वह न्यूजीलैंड दौरे तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। लेकिन खबरों की मानें तो पंड्या अभी फिट नहीं हैं। उनकी फिटनेस इंटरनेशनल मैचों के हिसाब से नहीं है। अब उन्हें टीम में वापसी के लिए कम से कम एक घरेलू मैच खेलना होगा। ।इसके बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार होने की संभावना है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि- पंड्या को लगा कि वह फिट हो जाएंगे लेकिन वह फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए। यह यो-यो टेस्ट नहीं था बल्कि गेंदबाजी फिटनेस के लिए टेस्ट था। यह टेस्ट बैक इंजरी से वापस आ रहे किसी भी खिलाड़ी के लिए पास करना जरूरी होता है।

बता दें कि हार्दिक का टी20 विश्वकप के लिहाज से टीम में बड़ा रोल है लेकिन उनका लंबे समय तक टीम से दूर रहना विराट कोहली औ मैनेजमेंट के लिए चिंता का विषय होगा। बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 24 जनवरी से होने जा रहा है।

Next Stories
1 VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दी चुनौती, कहा- एक हफ्ते में ये कर के दिखाओ…
2 हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनोविक की डेट नाइट फोटो वायरल, फैंस पूछ रहे कहां गई इंगेजमेंट रिंग
3 क्रिकेट कप्तान को मिली फुटबॉल टीम के कैप्टन से डिनर पार्टी, विरुस्का को बताया Wonderful कपल
यह पढ़ा क्या?
X