ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या का खुलासा, डेब्यू मैच में ही धोनी ने वॉर्निंग देते हुए कहा था- दोबारा ऐसा मत करना

हार्दिक ने बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेल रहे थे तब वह काफी दबाव महसूस कर रहे थे। ऐसे में टीम के प्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें समझाते हुए वॉर्निंग दी थी।

हार्दिक पंड्या ( file photo)

पिछले कुछ समय में भारतीय क्रिकेट का नया सितारा बनकर उभरे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने डेब्यू को लेकर कुछ बातें साझा की हैं। हार्दिक ने बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेल रहे थे तब वह काफी दबाव महसूस कर रहे थे। ऐसे में टीम के प्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें समझाते हुए वॉर्निंग दी थी। पांड्या ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी ने आकर उन्हें कुछ समझाया था जिसके बाद वह शांत हुए और अपने अंदर बदलाव ला पाए। आपको बता दें कि पंड्या ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले ही ओवर में 21 रन दिए थे, और क्रिस लिन के साथ बदतमीजी को लेकर आईसीसी कोड ऑफ कंडक्ट की भी चेतावनी भी मिली थी।

हार्दिक पंड्या ने उस बात को याद करते हुए कहा कि वह एक बुरे सपने की तरह था, अपने पहले ही ओवर में 21 रन देने के बाद मैं पूरी तरह से दबाव महसूस कर रहा था। मैं बिल्कुल ब्लैंक महसूस कर रहा था, कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। लेकिन तभी माही भाई मेरे पास आए और उन्होंने कहा, ‘एक और ओवर डालेगा’। अपने 1.1 ओवर के बाद ही मैंने 28 रन दे दिए थे, लेकिन बाद के ओवर्स में सिर्फ 7-8 रन ही दिए। उसके बाद भी माही भाई ने मुझे कुछ नहीं कहा। हार्दिक बोले कि धोनी ने बस कहा कि मुझे पता था कि पहले ओवर के बाद तू अच्छी बॉलिंग करेगा।

ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस नाम के एक वेब सीरीज को दिये इंटरव्यू में हार्दिक पंड्या ने कहा कि जब मैंने लिन को आउट किया, तो मैं काफी उत्साहित हो गया था। तब धोनी ने मुझे कहा था कि ये तुम आखिरी बार कर रह हो, अगर ऐसा करोगे तो तुम्हें फाइन लगेगा और तुम बाहर चले जाओगे। बता दें कि हार्दिक ने पिछले एक साल में भारतीय टीम में अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App