30 करोड़ के आलीशान बंगले में रहेंगे पंड्या ब्रदर्स, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बनेंगे पड़ोसी

पंड्या ब्रदर्स यानी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या अक्सर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। यूएई से लौटने के बाद दोनों खिलाड़ी अब 30 करोड़ के आलीशान बंगले में रहेंगी जिसकी सुविधाएं किसी महल से कम नहीं हैं।

hardik-pandya-natasha-stankovic-and-full-pandya-family-will-live-in-luxury-bungalow-of-30-crores-neighbors-of-tiger-shroff-and-disha-patani
हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या ने मुंबई में रेंट पर लिया 30 करोड़ा का आलीशान बंगला (सोर्स- ट्विटर/instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर पंड्या ब्रदर्स यानी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या अक्सर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों खिलाड़ी मुंबई के बांद्रा स्थित रुस्तमजी पैरामाउंट में 30 करोड़ के लग्जरी घर में रहेंगे। हालांकि पंड्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वे कोई घर मुंबई में खरीद नहीं रहे हैं और वे रेंट पर रहेंगी जो उन्हें आर्थिक तौर पर ज्यादा सेक्योर लगता है।

ट्विटर पर हार्दिक पंड्या फैन क्लब के एक पेज पर भारतीय ऑलराउंडर का इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि वे कोई भी घर मुंबई में नहीं खरीद रहे हैं। बल्कि वे 8 बीएचके का एक अपार्टमेंट रेंट पर ले रहे हैं। जो कि आर्थित तौर पर ज्यादा स्थिर रहता है। हालांकि ये वीडियो 17 सितंबर का है यानी पंड्या ब्रदर्स यूएई से लौटने के बाद इस आलीशान बंगले में गृह प्रवेश करेंगे।

30 करोड़ के इस आलीशान बंगले की क्या है खासियत

पंड्या ब्रदर्स जिस घर में रहने वाले हैं उसकी कीमत तकरीबन 28 से 30 करोड़ रुपए है। बांद्रा के रुस्तमजी पैरामाउंट स्थित इस बंगले में प्राइवेट स्वीमिंग पूल से लेकर प्राइवेट थिएटर तक की सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा इस अपार्टमेंट में जिम और गेमिंग जोन भी रेजिडेंट्स के लिए एवेलेबिल है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बनेंगे पड़ोसी

अगर खबरों की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्ल्फ्रैंड दिशा पाटनी भी बांद्रा में ही रहते हैं। यानी पंड्या ब्रदर्स बॉलीवुड के इस कथित कपल के पड़ोसी बनने वाले हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या इस वक्त यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेल रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के स्क्वॉड का हिस्सा हैं। आईपीएल के तुरंत बाद हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड के साथ जुड़ जाएंगे। वहीं क्रुणाल भारत लौटकर अपने इस आलीशान बंगले का लुत्फ उठाएंगे।

आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा वहीं लीग स्टेज की 8 अक्टूबर को समाप्ति हो जाएगी। इसके बाद 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का फर्स्ट यानी क्वालीफाइंग राउंड शुरू होगा और मेन स्टेज की शुरुआत 23 अक्टूबर से होगी। भारत 24 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट