ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या के बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, मिले 30 लाख से ज्यादा व्यूज और 1 लाख लोगों ने दी बधाई

हार्दिक पंड्या ने इस साल 31 मई को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जानकारी शेयर की थी कि वह पिता बनने हैं। हार्दिक ने इस साल की शुरुआत यानी एक जनवरी को सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 31, 2020 10:38 AM
Hardik Pandya Natasa Stankovicहार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेटे की फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की। हालांकि, हार्दिक ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है।

इसके बावजूद उनके बेटे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इंस्टाग्राम पर इसे अब तक 27 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 87 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। वहीं ट्विटर पर इसे 2.3 लाख से लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं। 18 हजार से ज्यादा लोगों ने उनके बेटे की इस तस्वीर को रिट्वीट भी किया है।

हार्दिक पंड्या के फैंस और टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने उन्हें जीवन की इस नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दीं हैं। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप दोनों को बधाई।’ केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने दिल वाली इमोजी के साथ हार्दिक पंड्या और नताशा को शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड जगत की भी कई हस्तियों ने हार्दिक और नताशा को पैरेंट्स बनने पर बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस साल 31 मई को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जानकारी शेयर की थी कि वह पिता बनने हैं। वहीं मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भी ऐसी ही जानकारी साझा की थी। हार्दिक ने इस साल की शुरुआत यानी एक जनवरी को नताशा से सगाई की थी। हालांकि, कोरोनावायरस के कहर के चलते दोनों को लॉकडाउन के दौरान ही शादी करनी पड़ी।

हार्दिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नताशा को लेकर भी बात की थी। हार्दिक ने कहा था, ‘मेरे मम्मी-डैडी को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने जा रहा हूं। सगाई से दो दिन पहले ही बड़े भाई क्रुणाल को मैंने बताया था। मैंने क्रुणाल से कहा था कि मुझे अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे मैं प्यार करता हूं और पहले से बेहतर इंसान बन रहा हूं। परिवार ने मेरा साथ दिया और कहा कि जो करना है कर लो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हसीन जहां ने किया ‘होश में आने ना दो’ पर डांस, लोगों ने कहा- रिया चक्रवर्ती जैसी हो; देखें VIDEO
2 इंग्लैंड ने दी आयरलैंड को 6 विकेट से मात, बरकरार रखा साउथैम्प्टन में 4 साल से जीत का सिलसिला
3 IPL 2020 पर कोरोना का असर: टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार होगी ‘घर’ से कमेंट्री, चीयरलीडर्स भी नहीं दिखेंगी जश्न मनातीं
ये पढ़ा क्या?
X