ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में नताशा स्टेनकोविक बनीं COOK, हार्दिक पंड्या के लिए बनाया स्पेशल डिश

हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था।

नताशा स्टेनकोविक लॉकडाउन में हार्दिक पंड्या के घर पर ही रुकी हुई हैं।(सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी घरों में बंद हैं। वे सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैंस से लगातार जुड़ रहे हैं। क्रिकेटर्स में हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। पिछले दिनों कई बार उन्होंने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक भी मौजूद रहती हैं। हार्दिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया था, जिसमें नताशा दिखाई दे रही थीं।

दरअसल, हार्दिक ने जो स्टेटस लगाया उसमें नताशा खाना बना रही थी। हार्दिक ने लिखा, ‘‘नताशा मेरे लिए पैनकेक्स तैयार कर रही है।’’ दरअसल, लॉकडाउन में नताशा हार्दिक के घर पर ही रह रही हैं। हार्दिक की मंगेतर इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय रहती हैं। उन्होंने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वे बिकिनी में नजर आ रही थीं। उस फोटो को अभी तक 2 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। नताशा ने कैप्शन में लिखा था, ‘‘कुछ ही दिनों पहले।’’

 

View this post on Instagram

 

Just a while ago… #vitaminsea

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on


हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था। नताशा जानी मानी मॉडल हैं। वे बॉलीवुड में भी काफी काम कर चुकी हैं। नताशा को डांस करना बहुत पसंद हैं। वे डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 में भी सेलेब कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला वनडे 12 मार्च को धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को बीच में रद्द कर दिया गया। इस खतरनाक वायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने की विराट कोहली की तारीफ, ‘उनसे कभी पंगा मत लेना, इसी में है भलाई’
2 कोरोना का कहर: चेतेश्वर पुजारा का काउंटी क्लब संग करार रद्द, ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं करेगी बांग्लादेश का दौरा
3 Covid-19: भारतीय क्रिकेटर को भारी पड़ा कर्फ्यू में कार पर घूमना; कटा चालान, भरा जुर्माना