ताज़ा खबर
 

VIDEO: अभ्यास के दौरान आपस में भिड़े पंड्या ब्रदर्स , घर में भी क्रुणाल और पिता के बीच हुई ‘जंग’

India vs South Africa: एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या

15 सितंबर से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इसको लेकर सभी खिलाड़ी अपनी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी इस सीरीज के लिए अभ्यास सत्र में काफी पसीना बहा रहे हैं। हार्दिक अक्सर अपनी प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने ट्वीटर पर कैप्शन लिखा कि अभ्यास सत्र के दौरान पंड्या बनाम पंड्या के बीच मुकाबला। इसके आगे छोटे पंड्या ने लिखा कि मैं सोचता हूं कि मैं आपसे जीत गया बड़े भाई। इसके साथ ही उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा कि आपके सिर की तरफ शॉट मारने के लिए माफी। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हार्दिक, क्रुणाल की लगभग हर गेंद पर आतिशी शॉट लगा रहे हैं।

 

 

इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें क्रुणाल पंड्या अपने पिता के साथ घर में क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। ये वीडियो मुबंई इंडियंस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि क्रुणाल की गेंद पर उनके पिता एक चौका मारते भी दिख रहे हैं और एक बार वो आउट भी हो गए। ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस बार अनुष्का शर्मा की गोद में शर्टलेस नजर आए विराट कोहली, यूजर्स ने कहा- इन करोड़पतियों पर भी आर्थिक मंदी का असर
2 दीपिका पादुकोण या अनुष्का शर्मा में कौन है सबसे ज्यादा हॉट, जसप्रीत बुमराह ने दिया ये जवाब
3 India A vs South Africa A 1st Unofficial Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, मजबूत स्थिति में भारत