ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर किया, कहा- बेबीज के साथ मजेदार सत्र

COVID-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के लगभग सभी देशों में खेल टूर्नामेंट रोक दिए गए हैं। देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। भारत में अब तक एक हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

हार्दिक पंड्या सितंबर के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं। (सोर्स- ट्विटर)

कोरोनावायरस के कारण सभी खेल टूर्नामेंट रुके हुए हैं। ऐसे में दुनिया भर के खिलाड़ी घरों में बंद हो गए हैं। इस दौरान उनके कई वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं। कुछ खिलाड़ी फिटनेस तो कुछ बच्चों के साथ वीडियो बना रहे हैं। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी इनमें पीछे नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी हैं।

हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, ‘‘मेरे बेबीज के साथ एक मजेदार सत्र।’’ हार्दिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया था, जिसमें वे क्रुणाल को बर्थडे विश कर रहे हैं। इसमें उन्होंने एक महंगी घड़ी पहनी थी। इस पर लोगों का ध्यान गया। घड़ी रोलेक्स की डाईटोना 116588TBR ‘आई ऑफ द टाईगर’ है। इस पर सोने और हीरे जड़े हैं। ओइस्टरफ्लेक्स स्ट्रैप इस घड़ी की कीमत 1,01,25,000 रुपए है। हार्दिक ब्रांड के मामले में टीम इंडिया के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी हैं।


हार्दिक सितंबर के बाद से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाप वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था, लेकिन दौरा रद्द होने के कारण उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला सका। सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द रहा था। वहीं, 15 मार्च को होने वाला दूसरा और 18 मार्च को होने वाला तीसरा वनडे कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभावों के कारण रद्द कर दिया गया था।

कोरोनावायरस के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इसका मकसद कोरोनावायरस पर अंकुश लगाना है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में दुनिया के 195 देश आ चुके हैं। अब तक 6 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 31 हजार से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है। भारत में संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार पार कर चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सचिन और कोहली में बेस्ट क्रिकेटर पूछे जाने पर पूर्व ओपनर का मजेदार जवाब, कहा- दंगे करवाएंगे क्या आप?
2 COVID-19: 13 साल पहले भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, अब Lock Down में कर रहा देश सेवा; ICC ने बताया रियल हीरो
3 अजहरुद्दीन के एक फैसले ने बदली थी सचिन तेंदुलकर की किस्मत, क्रिकेट को मिला था ‘भगवान’