ताज़ा खबर
 

क्रुणाल ही नहीं छोटे भाई हार्दिक पंड्या को भी है हीरों से बहुत प्यार, कलेक्शन में हैं Diamond वाली कई घड़ियां

हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कभी उनके पास अपनी गाड़ी की EMI देने के पैसे नहीं थे। बैंक गाड़ी खींच न ले इसलिए उन्होंने 2 साल तक अपनी कार को सबकी नजरों से छुपाकर रखा था। हालांकि, अब उनके बदन पर हीरे ही हीरे नजर आते हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 13, 2020 2:01 PM
Hardik Pandya Lifestyle Krunal Pandya

मुंबई इंडिंयस के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या की तरह उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या को भी हीरों से बहुत प्यार है। हार्दिक पंड्या अपनी लाइफस्टाइल और महंगे शौक को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हार्दिक सार्वजनिक रूप से स्वीकार चुके हैं कि उन्हें हीरों का बहुत शौक है। शायद यही वजह रही होगी कि पिछले साल जब उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी, उस दौरान भी उनकी डायमंड वाली घड़ी उनके हाथ से नहीं निकली थी।

हार्दिक आईपीएल 2020 के दौरान दुबई के बीच पर अपनी महंगी घड़ी पहने नजर आए थे। इस घड़ी की कीमत में आप एक स्विमिंग पूल वाला बंगला खरीद सकते हैं। पाटेक फिलिप नॉटिलस (Patek Phillippe Nautilus) 5711/112P ब्रांड की घड़ी 3 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की है। इस घड़ी में हीरे, एमरॉल्ड, सफायर और रूबी लगा है। इस घड़ी में कुल 53 हीरे लगे हैं। घड़ी के फेस पर 9 डायमंड हैं। इसके अलावा डायल पर 32 डायमंड और दोनों ओर के स्ट्रैप पर 6-6 डायमंड लगे हैं। इसका ग्रे स्टाइलिश लुक हार्दिक के फैंस को काफी पसंद आया था।

हार्दिक पंड्या अपनी महंगी घड़ियों को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतराते हैं। हार्दिक का बचपन काफी तंगहाली में गुजरा है। हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कभी उनके पास अपनी गाड़ी की ईएमआई (EMI) भरने तक के पैसे नहीं थे। बैंक वाले गाड़ी खींच न ले जाएं इसलिए उन्होंने 2 साल तक अपनी कार को सबकी नजरों से छुपाकर रखा था। हालांकि, अब उनके बदन पर हीरे ही हीरे नजर आते हैं।

हार्दिक कान में डायमंड इयरपिन और गले में हीरे की मोटी चेन भी पहनते हैं। वह पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान इस चेन को पहने हुए देखे गए थे। इस चेन के बारे में वर्ल्ड कप के दौरान हार्दिक ने खुद खुलासा किया था। उनकी इस चेन में हीरे की एक बॉल और बैट का पेंडेंट लगा है। साथ ही बॉल को काले रंग का रखा गया है। ऐसा शायद इसलिए जिससे उन्हें किसी की बुरी नजर नहीं लगे।

युजवेंद्र चहल ने इंटरव्यू के दौरान हार्दिक के डायमंड लव से सबको अवगत करवाया था। हार्दिक ना सिर्फ चेन, बल्कि अपने हाथों में हीरे की अंगूठी भी पहनते हैं। इसके अलावा हार्दिक अपने महंगे कपड़ों और स्टाइलिश जूतों की वजह से भी सुर्खियां बटोरते हैं। कह सकते हैं कि उनका स्टाइल किसी हॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत पर नहीं पड़ेगा विराट कोहली के न होने का फर्क, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने कहा- टीम में मौजूद हैं कई सुपरस्टार
2 MS Dhoni के कारण ऋतुराज गायकवाड़ ठोक पाए लगातार 3 अर्धशतक, युवा ओपनर ने खुद किया खुलासा
3 IPL के दौरान फेसबुक पर भी टॉप पर रही मुंबई इंडियंस, RCB कैप्टन विराट कोहली की हुई सबसे ज्यदा चर्चा
यह पढ़ा क्या?
X