ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या ने घर में किया वर्क आउट; लोगों ने कहा- यही करते रहोगे, कुछ पीएम फंड में डालो; देखें VIDEO

हार्दिक पिछले साल सितंबर में चोटिल हो गए थे। लगभग 6 महीने तक टीम से बाहर रहने के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी की थी। कोरोनावारयस के कारण सीरीज पूरा नहीं हुआ था।

हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार वर्कआउट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। (सोर्स- ट्विटर)

हार्दिक पंड्या भले ही क्रिकेट के मैदान पर नहीं हैं, लेकिन वे कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं। भारत में अब तक 2900 से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इसके कारण दुनिया भर में खेल टूर्नामेंट को रद्द या स्थगित कर दिया गया है। खिलाड़ी इस दौरान घर में वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। हार्दिक भी लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं।

हार्दिक पिछले साल सितंबर में चोटिल हो गए थे। लगभग 6 महीने तक टीम से बाहर रहने के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी की थी। हालांकि, कोरोनावायरस के कारण सीरीज के दो मैच को रद्द कर दिया गया था। 12 मार्च को धर्मशाला में पहला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में मुकाबला होना था।
Live Coronavirus Outbreak Latest updates: आरसीबी से पहली बार खुश हुए गौतम गंभीर, जानिए कारण
Coronavirus in India LIVE Updates: 24 घंटे में 601 नए केस, देश में कुल संक्रमितों की संख्या 2902, 68 की मौत; हेल्थ मिनिस्ट्री का दावा
Coronavirus LIVE News Updates: विदेशों में कोरोना का हाल- अमेरिकी शहर न्यूयॉर्क में 24 घंटे में 562 मौत, सभीअमेरिकियों को मास्क पहनने की सलाह


हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। उनकी फ्रैंचाइजी ने इस वीडियो को शेयर किया है। हालांकि, हार्दिक ने ये वीडियो पहले ही पोस्ट कर दिया था। मुंबई ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हार्दिक पांड्या के लिए कोई आराम नहीं। वीडियो में हार्दिक कंधे और पैर का अभ्यास कर रहे थे। उन्होंने लिखा था- क्वरन-ट्रेनिंग, इस क्वरनटाइन की अवधि में भी आप अपने फिटनेस के बारे में बिल्कुल नहीं भूले। फिट रहे और स्वस्थ रहें।


हार्दिक के वीडियो पर एक फैन ने लिखा- यही करते रहोगे, कुछ पीएम फंड में डालो। हार्दिक आईपीएल से वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। इसके बाद ही आईपीएल को कराए जाने पर कोई फैसला हो पाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि फिलहाल आईपीएल का आयोजन मुश्किल है। इसे अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले कराया जा सकता है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 राहुल द्रविड़ ने बदला श्रेयस अय्यर का खेल के प्रति नजरिया, 4 नंबर के लिए परफेक्ट हुआ स्टार बल्लेबाज
2 Covid19: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स पर कोरोना का कहर, एडम जम्पा सहित 8 खिलाड़ियों की शादी टली
3 89 साल के बर्नी एकलेस्टोन चौथी बार बनेंगे पिता, 6 साल पहले की थी 39 वर्ष की फैबियाना से शादी
ये पढ़ा क्या?
X