ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या के साथ बढ़ रही हैं उर्वशी रौतेला की नजदीकियां, ‘नन्हे मेहमान’ के साथ फोटो से तेज हुई अटकलें

कुछ समय पहले उर्वशी और हार्दिक के रिलेशन की खबरें सामने आईं थी, अब इसके बाद एक बार फिर दोनों का नाम चर्चा में आ रहा है।

हार्दिक पंड्या-उर्वशी रौतेला (फोटो सोर्स-twitter)

फिल्म जगत और क्रिकेट की नजदीकियों का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों ही क्षेत्रों के स्टार्स अक्सर अफेयर और दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम इन दिनों बॉलीवुड की गलियों में छाया रहता है। अक्सर अभिनेत्रियों के साथ अफेयर की खबरें चर्चा में आती हैं। इसी बीच उर्वशी रौतेला के साथ उनका नाम एक बार फिर गॉसिप का हिस्सा बना है, जिसका कारण उर्वशी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट है।

दरअसल, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो एक पपी के साथ नजर आ रही हैं। उर्वशी को ये पपी फिल्म ‘पागलपंती’ में किरदार के लिए बधाई के तौर पर मिला है। हालांकि उर्वशी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर उन्हें ये पपी किसने दिया लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्हें ये क्यूट गिफ्ट हार्दिक पंड्या ने दिया है। दोनों की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अगर नजर डालें तो दोनों के पास एक ही नस्ल का कुत्ता दिखाई दे रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

= PAGALPANTI . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #pets #dogsofinstagram #Pagalpanti

A post shared by URVASHI RAUTELA BIMAR DIL (@urvashirautela) on

बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी और हार्दिक के रिलेशन की खबरें सामने आईं थी, अब इसके बाद एक बार फिर दोनों का नाम चर्चा में आ रहा है। हालांकि अभी कुछ दिन पहले पंड्या का नाम डीजे वाले बाबू गर्ल नताशा के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया गया था।

हार्दिक पंडया की बात करें तो इन दिनों वो चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हैं और सर्जरी कराकर लंदन से हाल ही में लौटे हैं। वहीं, उर्वशी अपनी फिल्म पागलपंती के कारण चर्चा में है जो बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाल रही है।

Next Stories
1 इमोशनल होकर टी20 लीग को क्रिस गेल ने कहा अलविदा, कहा- कोई मेरी इज्जत नहीं करता
2 VIDEO: नेहरू कप के फाइनल मैच में आपस खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट, हॉकी स्टिक से की पिटाई
3 VIDEO: भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिया किराया, ऑस्ट्रेलिया के होटल में संग खाया खाना
यह पढ़ा क्या?
X