ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या ने खास अंदाज में पत्नी नताशा स्टेनकोविक को किया बर्थडे विश, भाभी पंखुड़ी शर्मा को भी दी बधाई

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है। नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में ही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से शादी की थी। हार्दिक ने एक जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 4, 2021 6:52 PM
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा का भी 4 मार्च को जन्मदिन है। (सोर्स- इंस्टाग्राम हार्दिक पंड्या)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर कीं। हार्दिक की यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। उनकी इस पोस्ट पर 17 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। हार्दिक ने अपनी भाभी पंखुड़ी शर्मा को भी बधाई दी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय बेबी। यह आपका जन्मदिन है, लेकिन मुझे लगता है कि आपने मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे अच्छा तोहफा दिया है… मैं ब्लेस्ड (खुशकिस्मत) हूं। साल दर साल एक साथ।’ नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया था। हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है। नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में ही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से शादी की थी। हार्दिक ने एक जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी। इससे पहले दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नताशा ने ‘बिग बॉस 8’ और ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शो से सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था।

खास यह है कि नताशा की जेठानी और हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा का भी 4 मार्च को जन्मदिन है। हार्दिक ने अपनी भाभी को भी सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने पंखुड़ी के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट कीं। अपनी पोस्ट के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पैंक्स।’ इसके बाद उन्हें रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। उन्होंने आगे लिखा, ‘हर चीज के लिए धन्यवाद।’ इसके बाद उन्होंने नमस्ते और सेलीब्रेट करने वाली इमोजी पोस्ट की।

भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने भी सोशल मीडिया पर पत्नी पंखुड़ी को बधाई दी। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पंखुड़ी को जन्मदिन की बधाई दी।

बता दें कि हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर बेटे अगस्त्य, परिवार और दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

उस वीडियो में नताशा स्टेनकोविक एक गाने पर एरोबिक्स करती हुई नजर आ रही थीं। उस वीडियो में नताशा ने बार्बी गर्ल गाने पर जमकर डांस किया था। नताशा अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान देती हैं।

Next Stories
1 Vijay Hazare Trophy: क्वार्टरफाइनल में देवदत्त पडिक्कल और रॉबिन उथप्पा में मुकाबला, श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ मचा सकते हैं धमाल
2 PSL 2021 अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित, अब तक 6 खिलाड़ी बन चुके हैं कोरोना का शिकार
3 Ind vs Eng: मैच के दौरान भिड़े कोहली और बेन स्टोक्स, लोग बोले- विराट के साथियों पर कमेंट करना पड़ेगा भारी; देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X