ताज़ा खबर
 

बॉयो-बबल में ‘रोमांटिक’ हुए हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या, Video शेयर कर बताई पत्नी पंखुड़ी को ‘लव स्टोरी’

मुंबई इंडियंस के अधिकतर खिलाड़ियों ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है। हालांकि, रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 29 मार्च को ही मुंबई इंडियंस की टीम के बॉयो-बबल से जुड़ गए थे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 8, 2021 10:18 PM
Krunal Pandya Pankhuri Sharma Hardik Pandya Instagram Love Storyक्रुणाल पंड्या ने 27 दिसंबर 2017 को पंखुड़ी शर्मा से शादी की थी। (सोर्स- इंस्टाग्राम क्रुणाल पंड्या)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। क्रुणाल पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं। उनका रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में होना तय माना जा रहा है।

क्रुणाल (Krunla Pandya) ने बॉयो-बबल में रहने के दौरान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस पोस्ट में वह काफी रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) को टैग करते हुए लिखा, ‘जब से आपने हमारे प्यार के लिए हां कहा है, तब से अब तक की यह एक लव स्टोरी है।’ वीडियो में क्रुणाल कभी पंखुड़ी को बैठाकर रिक्शा चलाते तो कभी बॉलकनी में उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं। कभी वह पंखुड़ी को प्रपोज करने के अंदाज में फूल देते दिख रहे हैं।

उनकी इस पोस्ट पर सवा लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 कमेंट आ चुके हैं। क्रुणाल की इस पोस्ट पर पंखुड़ी ने भी कमेंट किया है। पंखुड़ी ने लिखा, ‘हमेशा और हमेशा के लिए।’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी और येलो स्टार वाली इमोजी भी पोस्ट की है। क्रुणाल की पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के पेसर खलील अहमद ने भी रिएक्शन दिया है।

बता दें मुंबई इंडियंस के अधिकतर खिलाड़ियों ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है। हालांकि, रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 29 मार्च को ही मुंबई इंडियंस की टीम के बॉयो-बबल से जुड़ गए थे। ये चारों इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने का वीडियो भी पोस्ट किया था। उससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई टीम से जुड़ने के वीडियो पोस्ट किए थे।

Next Stories
1 IPL 2021: बीच टूर्नामेंट विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी को लगेगा झटका? इन खिलाड़ियों ने बढ़ाई टेंशन
2 उपलब्धि: भारत ने रचा इतिहास, ओलंपिक में पहली बार हिस्सा लेंगे देश के चार नाविक
3 ‘नाम पुजारा, दिन में 5 बार पूजा करता है और पत्नी भी है पूजा,’ विराट कोहली ने शो में चेतेश्वर और इशांत के लिए कही थी बड़ी बात
ये पढ़ा क्या?
X