ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल ने गाया अक्षय कुमार का देशभक्ति गाना, गर्लफ्रेंड नताशा ने किया मजेदार कमेंट

हार्दिक पंड्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 6800 से ज्यादा कमेंट आए हैं। हार्दिक को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वे खुद 251 लोगों को फॉलो करते हैं। हार्दिक ने अब तक कुल 1038 पोस्ट किए हैं।

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या गाना गाते हुए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए लगातार फैंस से जुड़ रहे हैं। दोनों भाइयों ने अक्षय कुमार के एक मशहूर गाने को गाकर वीडियो बनाया है। हार्दिक और क्रुणाल ने अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ का गाना ‘तेरी मिट्टी’ गाया। दोनों भाइयों के इस नए अवतार को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं। हार्दिक ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

हार्दिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘‘#पांड्या ब्रदर्स कैरी ओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल।’’ इस वीडियो पर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘‘ओए होए।’’ इसके साथ दिल का इमोजी भी पोस्ट किया। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी पंड्या बंधुओं की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘‘मस्त भाई लोग लगे रहो। सुपर से भी ऊपर।’’ इन दोनों के अलावा क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने दिल का इमोजी कमेंट में दिया।

हार्दिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 6800 से ज्यादा कमेंट आए हैं। हार्दिक को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वे खुद 251 लोगों को फॉलो करते हैं। हार्दिक ने अब तक कुल 1038 पोस्ट किए हैं। हार्दिक ने इस पोस्ट में ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या को भी टैग किया। हार्दिक लॉकडाउन में अपनी मंगेतर नताशा, भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#PandyaBrothers karaoke time lockdown special @krunalpandya_official

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक और नताशा की मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। दोनों फिर बाहर एक-दूसरे से बराबर मिलने लगे। मुलाकातें बढ़ने के बाद डेट पर जाने लगे। डेटिंग की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक-दूसरे के परिवार के साथ ही पिछली दिवाली सेलिब्रेट की थी। क्रिकेट की कई पार्टियों में हार्दिक के साथ नताशा नजर आईं। यहां तक की आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के मैच में वो स्टेडियम में मौजूद रहती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं; सरदार हूं, सरदार देश के लिए जान देता है’ हरभजन का ट्रोल्स को करारा जवाब
2 Vanuatu Blast T10 League Schedule: कोरोना के कहर के बीच शुरू होगा टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट, YouTube पर होगा LIVE प्रसारण; जानिए कब और कहां होंगे मैच
3 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने मोहम्मद कैफ को बताया ‘बस ड्राइवर’, भारतीय क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X