‘मैं तो अरबपति हो जाता,’ ‘डेथ स्टेयर’ के लिए दीपक चाहर के एक लाख रुपए जीतने पर हरभजन सिंह ने ली चुटकी; देखें Video

जयपुर में खेले गए पहले टी20 मैच में दीपक चाहर ने मार्टिन गप्टिल को ऐसे घूरा कि उन्हें 1 लाख की पुरस्कार राशि भी मिल गई। इस पर हरभजन सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि, ये अवार्ड पहले करना था मैं अरबपति हो जाता।

harbhajan-singh-takes-jibe-after-deepak-chahar-wins-1-lakh-award-for-death-stare-at-martin-guptill-during-1st-t20-against-new-zealand-in-jaipur-as-moment-of-the-match-watch-video
हरभजन सिंह ने दीपक चाहर को गप्टिल पर डेथ स्टेयर करने के लिए मिले 1 लाख के अवार्ड पर मजाकिया ट्वीट किया है (सोर्स- ट्विटर, Financial Express)

जयपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने मेहमान टीम को 5 विकेट से मात दी थी। इस मैच में सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। वहीं सबसे ज्यादा महंगे साबित हुए दीपक चाहर को भी एक लाख का पुरस्कार दिया गया था और ये अवार्ड था बेस्ट मोमेंट (Moment Of The Match)का।

चाहर को ये अवार्ड मिला था न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिल गप्टिल के साथ आखों-आखों में हुए एक वाकिये के कारण। जिसे लेकर दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। हरभजन ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा कि, ‘करना था ये अवार्ड पहले वरना आज मैं अरबपति हो जाता। क्या अवार्ड है।’

भारतीय स्पिनर ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए चहल के वीडियो पर रिप्लाई करते हुए ये कमेंट किया। दरअसल भज्जी अपने करियर के दौरान मैदान पर अक्सर चर्चा में रहते थे। वे विरोधी खिलाड़ियों की अपनी फिरकी के अलावा अपनी जुबान से भी धज्जियां उड़ा देते थे।

डगआउट में बैठे रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज पर उठाया हाथ, ये देखकर सभी हुए हैरान; सोशल मीडिया पर Video वायरल

क्रिकेट के मैदान पर उनके कई बड़े-बड़े विवाद भी हुए। इसमें सबसे बड़ा विवाद रहा मंकीगेट जिसमें वे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रू साइमंड्स और मैथ्यू हेडन समेत आधी ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ गए थे। इसके अलावा श्रीसंत का थप्पड़ कांड किसे नहीं याद होगा। यही कारण कि हरभजन ने इस पोस्ट पर ये कमेंट करते हुए मजे लिए।

क्या था पूरा वाकिया?

आपको बता दें ये वाकिया है पहले टी20 मैच का जो जयपुर में खेला गया था। पहले बल्लेबाजी कर रही न्यूजीलैंड की टीम के लिए ओपनर मार्टिन गप्टिल ने शानदार पारी खेली थी। पारी का 18वां ओवर जारी था और गेंद थी दीपक चाहर के हाथ में उनके सामने थे गप्टिल जो उस वक्त 40 गेंदों पर 64 रन बनाकर खेल रहे थे।

इसी ओवर में चाहर की एक गेंद पर गप्टिन ने जबरदस्त छक्का मिडविकेट के ऊपर से जड़ा। खास बात ये रही कि ये शॉट खेलने के बाद गप्टिन ने गेंद या बल्ले की तरफ नहीं देखा बल्कि उनकी नजरें थीं गेंदबाज दीपक चाहर पर जिन्हें वे डेथ स्टीयर कर रहे थे यानी काफी अलग तरीके से घूर रहे थे।

इसकी ही अगली गेंद पर गप्टिल ने फिर ऐसा ही शॉट लगाने की कोशिशी की लेकिन इस बार वे गेंद को क्लियर नहीं कर पाए। श्रेयस अय्यर ने शानदार कैच पकड़ते हुए गप्टिल की पारी का अंत कर दिया। विकेट लेने के बाद दीपक चाहर ने कुछ खास सेलिब्रेट नहीं किया लेकिन उन्होंने गप्टिल से बदले की भावना दिखाते हुए उन्हें घूरा (डेथ स्टेयर किया)।

इस वाकिये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी के कारण दीपक चाहर को एक लाख का इनाम भी मिला। मार्टिन गप्टिल के साथ आंखों-आंखों में हुई उनकी इस तल्खी को मोमेंट ऑफ द मैच या बेस्ट मोमेंट चुना गया। इस मुकाबले में चाहर ने 4 ओवर में 42 रन देकर गप्टिल का एक अहम विकेट अपने नाम किया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट