ताज़ा खबर
 

ZEE न्यूज को हरभजन सिंह ने लगाई जबरदस्त लताड़, कहा-आपके चैनल का नाम होना चाहिए ZEE फालतू न्यूज

दरअसल चैनल के स्पोर्ट्स सेक्शन ने एक खबर चलाई थी कि बुखार के दौरान भी पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हरियाणा के रोहतक में खेले गए एक घरेलू मैच में हरभजन सिंह की गेंदों पर 12 छक्के जड़े थे। इसी पर भज्जी बिफर गए।

भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह।

भारत के स्टार अॉफ स्पिनर हरभजन सिंह की फिरकी पर बड़े-बड़े बल्लेबाज भी गच्चा खा जाते हैं। उनकी घूमती गेंदों ने रिकी पॉन्टिंग जैसे बल्लेबाज को कितना परेशान किया है, यह किसी से छिपा नहीं है। मैदान पर उनका जज्बा देखने लायक होता है। दिखने में मस्तमौला नजर आने वाले हरभजन किसी बात पर गुस्सा भी जल्दी हो जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय एम्बेसडर हरभजन का गुस्सा निजी चैनल जी न्यूज पर फूटा है। दरअसल चैनल के स्पोर्ट्स सेक्शन ने एक खबर चलाई थी कि बुखार के दौरान भी पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हरियाणा के रोहतक में खेले गए एक घरेलू मैच में हरभजन सिंह की गेंदों पर 12 छक्के जड़े थे। इसी को लेकर ट्विटर पर चैनल को टैग करते हुए हरभजन ने लिखा, कुछ भी, आपके नेटवर्क का नाम जी फालतू न्यूज होना चाहिए।

यह था मामला: चैनल का दावा था कि रविचंद्रन अश्विन ने एक शो वॉट द डक में उनके संवाददाता विक्रम सताये से बातचीत में यह जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्विन ने बताया, सहवाग को उस मैच में बुखार था लेकिन फिर भी उन्होंने हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के जड़ दिए थे। जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा तो सहवाग ने कहा, हरभजन एक अच्छा अॉफ स्पिनर है। अश्विन ने कहा, हां अच्छा स्पिनर है, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि आप बुखार में उनकी गेंदों पर 12 छक्के जड़ दो। अश्विन ने आगे कहा, जब मैंने सहवाग से इस बारे में और जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि जब पारी शुरू हुई तो उन्होंने हरभजन की गेंदों पर 2 छक्के मारे। इसके बाद वह बुखार के कारण वापस आ गए। इसके बाद वह दसवें नंबर पर बल्लेबाजी करने गए और 10 छक्के ठोक दिए। रोहतक की पिच स्पिन को काफी मदद कर रही थी। जब यही सहवाग से अश्विन ने पूछा तो उन्होंने कहा, हर बॉल स्पिन कर रही थी, इसलिए मैंने लेग साइड की तरफ सिक्स मारने की सोची। सहवाग ने बताया कि उन्होंने पिच के बाहर जाकर भी गेंद को सीमा पार पहुंचाया। अॉफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को लेग साइड पर छक्के के लिए मारा था।

इसी खबर को लेकर हरभजन ने चैनल पर निशाना साधा है:

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग ने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने भारत के लिए 251 वनडे खेले और 8,273 रन बनाए। वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी थे। नजफगढ़ के सुल्तान कहे जाने वाले सहवाग ने पहला टेस्ट साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था और शानदार शतक जमाया था। 104 टेस्ट में उन्होंने 49.34 की औसत से 8,586 रन बनाए हैं। भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में पहला तिहरा शतक पाकिस्तान के मुल्तान में उन्होंने ही जड़ा था। भारत के लिए महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर के बाद बतौर ओपनर उन्होंने ही टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

देखिए हरभजन की हैट्रिक:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App