ताज़ा खबर
 

खिलाड़ी की गेंदबाजी देख चकराया हरभजन सिंह का दिमाग, युवराज सिंह ने बताया हाईब्रिड वर्जन; देखें video

हरभजन सिंह आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे। वे 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे। इस साल उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था।

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के एक्शन की कॉपी हर कोई करना चाहता है। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा उनके एक्शन की कॉपी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गेंदबाज भज्जी की तरह गेंदबाजी कर रहा है। खुद हरभजन ने उसका वीडियो शेयर किया है। यह युवराज सिंह को भी काफी पसंद आया है। उन्होंने इस गेंदबाज को भज्जी का हाईब्रिड वर्जन बताया है।

हरभजन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में गेंदबाज एक बार की जगह पांच बार अपने हाथ को घुमा रहा है। हरभजन एक बार ही हवा में हाथ घुमाते थे। वीडियो को देखकर उन्होंने कहा कि गेंद पता नहीं घुमेगी या नहीं पर सर घूम गया। भज्जी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘यह मेरा बढ़िया वर्जन है। थैंक यू गगन गुजरात इस वीडियो को सेंड करने के लिए।’ बॉल पता नहीं घूमेगी कि नहीं, लेकिन मेरा सिर जरूर घूम गया।।’’ युवराज ने इस वीडियो पर कमेंट हुए लिखा, ‘हाइब्रिड वर्जन।’

वीडियो में दिखाई दे रहे गेंदबाज के बारे में जब पता किया गया तो वह दिल्ली के महिपालपुर का रहने वाला है। उसका नाम तनुज पवार है। तनुज लोकल क्रिकेट में टेनिस गेंद के अलावा लेदर गेंद से भी टूर्नामेंट खेलते हैं। तनुज गेंदबाजी के अलावा के अपनी बल्लेबाजी के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। उन्होंने एक हाथ से छक्का मारा था। वह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

हरभजन सिंह आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे। वे 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे। इस साल उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था। नीलामी के पहले राउंड में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। दूसरे राउंड में कोलकाता ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल कर लिया। हरभजन आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के सदस्य रह चुके हैं।

Next Stories
1 IND vs ENG: T20 सीरीज से पहले विराट कोहली का ऐलान, टेस्ट की तरह करना है इंग्लैंड का बुरा हाल; देखें Video
2 Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी शॉ ने टूर्नामेंट में जड़ा चौथा शतक, कर्नाटक के गेंदबाजों को धोया; जड़े 17 चौके और 7 छक्के
3 चौके-छक्के मारने पर भी सूर्यकुमार यादव को घर में पड़ती है डांट, कपिल शर्मा शो मे बताई थी वजह
यह पढ़ा क्या?
X