ताज़ा खबर
 

टेस्‍ट में नहीं खेले रोहित तो ऑस्‍ट्रेलिया को सपोर्ट देंगे हरभजन? वायरल बयान पर भड़के भज्‍जी

इस ट्वीट में हरभजन सिंह की ओर से लिखा गया है कि अगर रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में खेलने का मौका नहीं मिलेगा तो वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को सपोर्ट करेंगे। इस ट्वीट के साथ रोहित शर्मा की एक तस्वीर भी साझा की गई है।

हरभजन सिंह और रोहित शर्मा।

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ब्रैंडन मैक्कलम के बड़े भाई की मौत की खबर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया में यह अफवाह उड़ गई थी कि नाथन मैक्कलम की मौत हो गई है। हालांकि, इस घटना की जानकारी मिलते ही बिना देर किए ही नाथन मैक्कलम ने अपने जिंदा होने का सबूत दिया और ट्वीट कर अपने प्रशंसको को इस फर्जी खबर पर विश्वास न करने की सलाह दी। इन दिनों हरभजन सिंह को लेकर एक ट्वीट तेजी के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, इस ट्वीट में हरभजन सिंह की ओर से लिखा गया है कि अगर रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में खेलने का मौका नहीं मिलेगा तो वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को सपोर्ट करेंगे। इस ट्वीट के साथ रोहित शर्मा की एक तस्वीर भी साझा की गई है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद हरभजन सिंह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसे फेक बताया। भज्जी के मुताबिक किसी ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया है।

भज्जी ने इस फेक ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ”ये ट्वीट पूरी तरह से गलत है, पता नहीं कैसे लोग हैं ये जो ऐसे ट्वीट में मेरा नाम जोड़ देते हैं। मैं भारत को सपोर्ट करूंगा और आप भी भारत के लिए चियर करो”। बता दें कि भज्जी ने भारत की ओर से अपना अंतिम इंटरनैशनल मैच साल 2016 में यूएई के खिलाफ खेला था। वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ साल 2015 में भज्जी को आखिरी बार वनडे मुकाबलों में खेलते हुए देखा गया था।

बता दें कि भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग को लेकर खूब सारी चर्चाएं चल रही है। कुछ क्रिकेट के दिग्गज भारतीय वनडे और टी-20 ओपनर रोहित शर्मा से टेस्ट में ओपनिंग करने की सलाह भी दे रहे हैं। हालांकि, सीरीज शुरू होने से पहले प्रैक्टिस मैच में ममुरली विजय ने शतक जड़कर एक बार पिर अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

Next Stories
1 Pakistan vs New Zealand 3rd Test Day 1 Stumps: पहले दिन न्यूजीलैंड ने 7 विकेट खोकर बनाए 229 रन
2 पापा धोनी को बेटी जीवा ने कुछ इस तरह सिखाया डांस का नया स्टेप, देखें वीडियो
3 वॉटसन ने भारत-ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट सीरीज को लेकर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया जीत का दावेदार
ये पढ़ा क्या?
X