ताज़ा खबर
 

VIDEO: हरभजन सिंह ने पत्नी गीता बसरा संग वर्कआउट कर मांगी कोरोना के खात्मे की दुआ, शिखर धवन ने कर दिया ट्रोल

हरभजन सिंह, युवराज सिंह, शिखर धवन और युजवेंद्र चहल ये वे क्रिकेटर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे नए नए तरीकों से अपने फैंस को एंटरटेनमेंट करने की भी कोशिश करते हैं। टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 10, 2020 11:45 PM
हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी गीता बसरा के साथ वर्कआउट वाला वीडियो पोस्ट किया। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया के 200 से ज्यादा देश लॉकडाउन हैं। लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त है। दुनिया भर में 16 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। अब तक 95 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में भी 6 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं, जबकि 199 लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं। हर कोई इस वायरस से निजात पाने की प्रार्थना कर रहा है। सेलेब्रिटीज सभी से घर के अंदर ही रहने की अपील कर रहे हैं। घर में किस तरह से खुद को व्यस्त रखें, सोशल मीडिया के जरिए वे ये भी टिप्स देते रहते हैं।

हरभजन सिंह, युवराज सिंह, शिखर धवन और युजवेंद्र चहल ये वे क्रिकेटर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे नए नए तरीकों से अपने फैंस को एंटरटेनमेंट करने की भी कोशिश करते हैं। इसी क्रम में हरभजन सिंह ने शुक्रवार यानी 10 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया। इसमें वे अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ वर्कआउट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों इतनी जल्दी-जल्दी वर्कआउट करते दिख रहे हैं, जैसा लगता है कि किसी फिल्म के सीन्स को फास्ट मोड में चला दिया गया हो।

हरभजन ने इस वीडियो के जरिए एक तरह से कोरोनावायरस के खत्म होने की प्रार्थना भी की। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, काश जो चल रहा है वह भी उतनी जल्दी खत्म हो जाता, जितनी तेजी से यह वर्कआउट पूरा हो रहा है। हालांकि, उनके इसी पोस्ट पर टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने उनके मजे भी ले लिए। धवन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, ओहहो बल्ले-बल्ले पाजी एक सेशन में भी भाभी को फिट कर देने आपने।

 

View this post on Instagram

 

Wish this intense session was as fast as it looks here guru @geetabasra enjoyed it

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on


Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिकी पोंटिंग ने की इंग्लैंड के पूर्व पेसर की तारीफ, कहा- रिवर्स स्विंग पर छूट गए थे पसीने; देखें VIDEO
2 Covid-19: खेल मंत्री की पहल पर पूर्व ओलंपियन का अमेरिका में शुरू हुआ इलाज, फ्लाइट रद्द होने के चलते नहीं लौट पाए थे भारत
3 10 हजार वेंटिलेटर मांगने पर शोएब अख्तर को इंडियन फैंस ने दिखाई ‘औकात’, पूछा- मसूद अजहर और हाफिज सईद को दोगे