ताज़ा खबर
 

हरभजन सिंह की लव स्टोरी; गीता बसरा को गर्लफ्रेंड बनाने में लगे थे 12 महीने, युवराज सिंह ने की थी मदद

गीता ने भज्जी को अपना दोस्त मानकर मैसेज किया कि उन्हें IPL की दो टिकट चाहिए और हरभजन ने इसके लिए तुरंत हामी भर दी। गीता खुद आईपीएल देखने नहीं आई। उन्होंने अपने ड्राइवर उसके बच्चे को भेज दिया।

हरभजन सिंह ने छह साल पहले गीता से शादी की थी। (फाइल)

हरभजन सिंह ने गीता बसरा से 29 अक्टूबर 2015 को शादी की थी। वे 27 जुलाई 2016 को पिता बने थे। गीता ने इंग्लैंड के हैंपशायर में हिनाया को जन्म दिया था। हरभजन के क्रिकेट करियर की तरह उनकी लव स्टोरी काफी रोमांचक है। उन्होंने एक शो में बताया था कि गीता बसरा को गर्लफ्रेंड बनाने में उन्हें 11 से 12 महीने लग गए थे। इस दौरान उनकी सबसे ज्यादा मदद भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने की थी।

हरभजन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कहा था, ‘‘मैं और युवराज सिंह इंग्लैंड में थे। उस दौरान मैं वहां काउंटी मैच खेल रहा था। युवी छुट्टी मनाने के लिए मेरे ही फ्लैट पर आते थे। मैंने गीता को उसी दौरान टीवी पर देखा था। इसके बाद में युवी से पूछा कि ये कौन है, क्योंकि इनके बॉलीवुड से अच्छे संबंध हैं। फिर युवी ने कहा कि मैं पता लगा सकता हूं।’’ भज्जी ने गीता बसरा पर फिल्माया गया एक वीडियो सॉन्ग ‘वो अजनबी’ देखा था। तभी भज्जी गीता को अपना दिल दे बैठे थे। दक्षिण अफ्रीका में टी20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज करके कॉफी डेट पर बुलाया। गीता ने चार दिनों तक मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं किया।

गीता के रिप्लाई नहीं आने पर हरभजन दुखी हो गए थे। हालांकि, बाद में गीता ने उन्हें टी-20 वर्ल्डकप में जीत की बधाई दी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई। गीता ने भज्जी को अपना दोस्त मानकर मैसेज किया कि उन्हें IPL की दो टिकट चाहिए और हरभजन ने इसके लिए तुरंत हामी भर दी। गीता खुद आईपीएल देखने नहीं आई। उन्होंने अपने ड्राइवर उसके बच्चे को भेज दिया। हालांकि, बाद में उन्हें लगा कि भज्जी ने टिकट दिलाया है तो एक बार मिलना चाहिए तो उन्हें कॉफी डेट के लिए पूछा। भज्जी ने हामी भर दी।

एक इंटरव्यू के दौरान भी गीता ने बताया था कि वे भज्जी से मिलकर तुरंत रिलेशनशिप में नहीं बंधना चाहती थी। क्योंकि उस समय वे फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। लेकिन हरभजन और गीता के दोस्तों के बीच काफी गुफ्तगू होती थी। गीता के दोस्त भी उन्हें सलाह देने लगे कि हरभजन अच्छे इंसान हैं वे उनके साथ रिलेशनशिप में जाएं। फिर गाता भी सीरियसली लेने लगीं। 11-12 महीने के बाद वे दोस्त से हरभजन की गर्लफ्रेंड बन गईं।

Next Stories
1 वसीम जाफर के समर्थन में उतरे अनिल कुंबले और इरफान पठान, पूर्व भारतीय ओपनर पर लगा था धार्मिक भेदभाव का आरोप
2 ‘खुद को टीम से हटाने करने लिए गैरी कर्स्टन से कहा, वर्ल्ड कप से हो सकता था बाहर’, इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने किया था खुलासा
3 Ind vs Eng: ‘वॉशिंगटन सुंदर की जगह अक्षर पटेल को मिलना चाहिए मौका, कुलदीप को करें शामिल’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर
ये पढ़ा क्या?
X