ताज़ा खबर
 

हरभजन सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, पत्नी गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

हरभजन सिंह आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे। वे 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे। इस साल उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था।

हरभजन ने गीता बसरा से 29 अक्टूबर 2015 को शादी की थी। (सोर्स – instagram/Geeta Basra)

भारतीय के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गीता बसरा ने रविवार (14 मार्च) को सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी दी। 37 साल की अभिनेत्री गीता ने इंस्टाग्राम पर हरभजन और अपनी 4 साल की बेटी हिनाया के साथ तस्वीर शेयर की। फोटो में गीता का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। फोटो में बेटी हिनाया मां गीता के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं।

गीता द्वारा शेयर की गई तस्वीर में हिनाया ने एक टी-शर्ट हाथ में पकड़ी हुई है। टी शर्ट पर लिखा हुआ है, ‘जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।’ वहीं, गीता ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कमिंग सून, जुलाई 2021।’ हरभजन सिंह आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे। वे 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे। इस साल उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

नीलामी के पहले राउंड में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। दूसरे राउंड में कोलकाता ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल कर लिया। हरभजन आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के सदस्य रह चुके हैं। हरभजन ने गीता बसरा से 29 अक्टूबर 2015 को शादी की थी। वे 27 जुलाई 2016 को पिता बने थे। गीता ने इंग्लैंड के हैंपशायर में हिनाया को जन्म दिया था।

हरभजन ने एक शो में बताया था कि गीता बसरा को गर्लफ्रेंड बनाने में उन्हें 11 से 12 महीने लग गए थे। इस दौरान उनकी सबसे ज्यादा मदद भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने की थी। भज्जी ने गीता बसरा पर फिल्माया गया एक वीडियो सॉन्ग ‘वो अजनबी’ देखा था। तभी भज्जी गीता को अपना दिल दे बैठे थे। दक्षिण अफ्रीका में टी20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज करके कॉफी डेट पर बुलाया। गीता ने चार दिनों तक मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं किया।

Next Stories
1 Vijay Hazare Trophy: मुंबई चौथी बार चैंपियन बना, आदित्य तारे ने जड़ा करियर का पहला शतक; पृथ्वी शॉ बने टूर्नामेंट के हीरो
2 IND vs ENG 2nd T20i: भारत 7 विकेट से जीता, इशान किशन और विराट कोहली ने इंग्लैंड को कूटा
3 Vijay Hazare Trophy: टूर्नामेंट के इतिहास में 800 रन बनाने वाले पहले क्रिकेटर बने पृथ्वी शॉ, यूपी के माधव कौशिक ने भी तोड़े कई रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X