ताज़ा खबर
 

हरभजन बोले- फिटनेस के मामले में बाबा रामदेव को नहीं विराट कोहली को करता हूं फॉलो

भज्जी ने फिटनेस पर बोलते हुए कहा कि लोग बाबा रामदेव को फॉलो करते हैं लेकिन वो विराट कोहली को फॉलो करते हैं।

harbhajan singh, harbhajan singh on dhonni, harbhajan singh on fitness, baba ramdev, baba ramdev fitness, virat kohli fitness, harbhajan singh bowling, हरभजन सिंह, स्पोर्ट्स लिट्‌रेचर फेस्टिवल , विजय हजारे ट्रॉफीहरभजन सिंह ने पुणे में स्पोर्ट्स लिट्‌रेचर फेस्टिवल में बोलते हुए 2019 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद जताई। (photo source- Indian express)

टर्बनेटर के नाम से जाने जाने वाले हरभजन सिंह ने पुणे में स्पोर्ट्स लिट्‌रेचर फेस्टिवल में अपने जवाबों से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। जब हरभजन सिंह से पूछा गया कि, ”क्या वो धोनी के साथ खुद को 2019 वर्ल्ड कप में खेलते हुए देखना चाहते हैं। अगर खुद धोनी खेलना चाहते हों तो क्योंकि वो लंबे समय तक टीम की बैक-बोन रहे हैं।” इस पर हरभजन सिंह ने कहा है कि, ”मैं तो खेलना चाहता हूं। मैंने अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है। अगर धोनी टीम की बैकबोन रहे हैं तो मैं भी कोई ना कोई बोन तो रहा ही होऊंगा।” इस पर समारोह में बैठे सब लोग हंसने लग गए। आगे भज्जी ने फिटनेस पर बोलते हुए कहा कि वो फिटनेस के मामले में कहा कि लोग बाबा रामदेव को फॉलो करते हैं लेकिन वो विराट कोहली को फॉलो करते हैं।” साथ ही हरभजन सिंह ने 2019 वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध रहने का भी एलान किया। 23 फरवरी से शुरु होने जा रही भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बारे में बोलते हुए हरभजन सिंह ने भारत की जीत की बात कही।

आईपीएल 10 में हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। इनदिनों हरभजन सिंह विजय हजारे ट्रॉफी की तैयारियों में जूटे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में हरभजन सिंह पंजाब की टीम की कप्तानी करेंगे। उनकी टीम का पहला मैच 25 फरवरी को विदर्भ के खिलाफ है।

 

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बारे हरभजन सिंह का मानना है कि भारत यह श्रृंखला गर्मियों में शुरू हो रही है। ऐसी गर्मी और उमस में स्टार्क के लिये तीन-चार ओवर डालना मुश्किल होगा। वैसे भी स्टार्क एक पारी में कितने ओवर डालेंगे।’’ नाथन लियोन के बारे में हरभजन ने कहा, ‘‘मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं। उसने 200 से अधिक टेस्ट विकेट लिये हैं और ज्यादातर क्रिकेट आस्ट्रेलिया में लिये हैं। लेकिन उन्हें विराट कोहली, मुरली विजय और अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाजों को भारत में गेंदबाजी करनी है।’’ हरभजन सिंह ने कहा कि अश्विन और जडेजा को मेहमान टीम के खिलाफ किफायती गेंदबाजी करनी होगी। इससे मेहमान टीम पर हम दबाव बना सकते हैं। यदि मेहमान टीम का कोई बल्लेबाज तेजी से खेलने पर उतारू है तो विराट को उसी के मुताबिक फील्ड लगानी होगी।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आईपीएल 10 नीलामी में ना बिकने पर बोले इरफान पठान, कहा- हार नहीं मानूंगा, करुंगा वापसी
2 तो क्या इंडियन आर्मी में भर्ती हो गए हैं पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग!
3 पुणे के टीम मालिक ने धोनी को कप्तानी से हटाया तो ट्विटर पर कहा- विदेश का माल अच्छा होगा?
ये पढ़ा क्या?
X