VIDEO: द ग्रेट खली के पहलवान को एक ही वार में चित कर दिया था हरभजन सिंह ने, हक्के-बक्के रह गए थे दर्शक - harbhajan singh defeats the great khali's wrestler in one go, here is the video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: द ग्रेट खली के पहलवान को एक ही वार में चित कर दिया था हरभजन सिंह ने, हक्के-बक्के रह गए थे दर्शक

हरभजन सिंह पंजाब के जालंधर में गांव कंगनीवाल स्थित सीडब्ल्यूई अकेडमी में कुश्ती का मुकाबला देखने गए थे। उस समय द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे।

पहलवान पर वार करते भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह।

‘टर्बनेटर’ हरभजन सिंह की स्पिन होती गेंदों पर बड़े-बड़े बल्लेबाज भी बंगले झांकते नजर आते हैं। उनकी घूमती गेंदें विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन जाती हैं। मैदान पर मस्तमौला और कई बार गुस्सैल नजर आने वाले हरभजन क्रिकेट की पिच पर तो जलवा दिखाते ही हैं, लेकिन पहलवानों के अखाड़े में जाकर उन्होंने दिखा दिया कि उनके बाजुओं में भी खूब दम है। उन्होंने डब्ल्यू डब्ल्यूई के पूर्व रेसलर द ग्रेट खली के एक पहलवान को भी चित किया हुआ है। हो सकता है आपको यह बात चौंकाने वाली लगे, लेकिन यह सच है। इसका वीडियो यू-ट्यूब पर भी मौजूद है। दरअसल हरभजन सिंह पंजाब के जालंधर में गांव कंगनीवाल स्थित सीडब्ल्यूई अकेडमी में कुश्ती का मुकाबला देखने गए थे। उस समय द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे।

मुकाबला खत्म होने के बाद हरभजन से खली के एक पहलवान ने कुश्ती लड़ने की इच्छा जताई। मजबूत कद-काठी वाले पहलवान को देखकर भी हरभजन सिंह डरे नहीं और उन्होंने पहलवान के इस चैलेंज को स्वीकर कर लिया। शुरुआत में पहलवान माइक पर हरभजन को गेट आउट, गेट आउट (बाहर निकल जाओ) बोलता रहा। लेकिन जब अचानक पलटकर उसने हरभजन पर वार करना चाहा तो टर्बनेटर ने बचते हुए उसपर एक वार किया, जिसके वह पस्त होकर रिंग के बाहर गिर गया। इसके बाद वहां खड़े तमाम दर्शक खुशी से पागल हो गए और सीटियां बजाने लगे। हरभजन ने भी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर खली ने हरभजन को गदा देकर सम्मानित किया। स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक हरभजन सिंह ने खली से लड़ने से मना कर दिया था। उनके मुताबिक खली का ढाई किलो नहीं बल्कि 40 किलो का हाथ है। इसलिए मैं उनसे पंगा नहीं लूंगा।

इससे पहले 26 मई को हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी से नाराजगी वाली खबरों को लेकर मीडिया को लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा था कि मीडिया हर बार मेरी बातों का गलत मतलब न निकाले। धोनी मेरा अच्छा दोस्त और शानदार खिलाड़ी है। मैंने कभी भी उसके चयन को लेकर शक नहीं किया। मीडिया अपनी साइट्स चलाने के लिए और सनसनीखेज़ खबरें बनाने के लिए दूसरे की छवि खराब करता है।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App