ताज़ा खबर
 

शाहिद अफरीदी की मदद को आगे आए हरभजन सिंह, जानें पूरा मामला

यह पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय क्रिकेटर ने शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन का समर्थन किया हो।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन के समर्थन में आए हैं। अपने आधिकारिक अकाउंट से भज्जी के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए शाहिद अफरीदी ने लिखा, प्यार, शांति और इंसानियत के लिए सभी बंधनों को तोड़ते और सीमाओं को लांघते हुए। शुक्रिया हरभजन सिंह एसएएफ फाउंडेशन को सपोर्ट करने ने के लिए। हैशटैग होपनॉटआउट।

यह पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय क्रिकेटर ने शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन का समर्थन किया हो। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने गुडविल के तहत अपना साइन किया हुआ बैट शाहिद अफरीदी की संस्था को भेंट किया था। इसके बाद शाहिद अफरीदी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए 28 वर्षीय भारतीय कप्तान के विनम्र बर्ताव को लेकर शुक्रिया अदा किया था। गरीबों के लिए काम करने वाली संस्था को विराट कोहली ने और भी कई चीजें गिफ्ट की हैं। भारतीय कप्तान ने एक जर्सी भी इस अॉर्गनाइजेशन को गिफ्ट की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, शाहिद भाई को ढेरों शुभकामनाएं। आपके खिलाफ खेलना हमेशा सुखद रहा। इस अॉक्शन के मिला हुआ पैसा आपकी संस्था को जाएगा।

विराट कोहली का गिफ्ट किया हुआ बैट

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App