ताज़ा खबर
 

Harbhajan Singh Birthday: सेलेब्स से लेकर फैन्स तक दे रहे हैं सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई

Harbhajan Singh 37th Birthday: उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई मिल रही है।
Harbhajan Singh 37th Birthday: हरभजन सिंह के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। (Source: Express Photo/Vasant Prabhu)

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का आज (3 जुलाई) जन्मदिन है। उनके फैन्स से लेकर उनके दोस्तों तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। हरभजन सिंह आज 37 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई मिल रही है। सिंह के फैन्स के साथ-साथ, दुनियाभर की टीमों के क्रिकेटर्स भी ने उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है। गांगुली ने ट्वीट कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे भज्जू, भगवान हमेशा तुम पर और तुम्हारे परिवार पर कृपा बनाए रखे।” हरभजन सिंह ने भी सौरव गांगुली के ट्वीट पर उनका धन्यवाद दिया। वहीं सिंह को और भी कई क्रिकेटर्स ने शुभकामनाएं दी। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिशेल मैक्क्लेनाघन ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं पार्थिव पटेल ने भी उन्हें विश किया। हरभजन सिंह की बहन ने भी उन्हें ट्विटर पर, तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

12 छक्के लगाकर वीरेंद्र सहवाग ने उधेड़ दी थी हरभजन सिंह की गेंदबाजी की बखिया

हरभजन सिंह को बधाई देने का सिलसिला लगातर चल रहा है। क्रिकेट से जुड़ी कई पर्स्नैलिटीस उन्हें विश कर रही हैं। एंकर गौरव कपूर ने भी उन्हें विश किया। साथ ही लेखक उमंग प्रभारी ने भी उन्हें विश किया है और स्टार स्पोर्ट्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है। सिंह भी इस मौके पर सबका धन्यवाद कर रहे हैं। न सिर्फ सेलेब्स बल्कि उनके चाहने वालों ने भी ट्विटर पर उन्हें विश किया है। वहीं एक ट्विटर यूजर सौरभ ने लिखा भारत के सबसे बेहतरीन स्पिनर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

हरभजन सिंह आईपीएल की मुंबई इंडियन्स टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है। वहीं भारत के लिए ओडीआई और टेस्ट क्रिकेट में भी उन्होंने कई कीर्तिमान बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अब तक 417 विकेट चटकाए हैं और ऑडीआई में यह आंकड़ा 269 का है। वहीं ताजा आंकड़ों के मुताबिक, टेस्ट क्रिकेट में उनका बॉलिंग एवरेज 32.46 और ऑडीआई में 33.35 का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule