फ्रेंडशिप डे पर एमएस धोनी को भूले युवराज सिंह? Insta पर सचिन, सौरव, द्रविड़ संग वाला Video शेयर कर कही यह बात

युवराज की ओर से शेयर किए गए वीडियो को देखने से पता चलता है कि शायद उन्होंने एमएस धोनी को अपनी दोस्तों वाली सूची से बाहर कर दिया है। युवराज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जीवन भर दोस्ती के लिए।’ उन्होंने वीडियो को HappyFriendshipDay पर टैग भी किया।

Happy Friendship Day Yuvraj Singh MS Dhoni Instagram Watch Video
किसी जमाने में युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती के चर्चे होते थे। (सोर्स- स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम वीडियो/युवराज सिंह)

किसी जमाने में युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती के चर्चे होते थे। हालांकि, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं, जिनसे लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ सामान्य नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे यानी एक अगस्त 2021 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस हवा को और बल दे दिया।

युवराज की ओर से शेयर किए गए वीडियो को देखने से पता चलता है कि शायद उन्होंने एमएस धोनी को अपनी दोस्तों वाली सूची से बाहर कर दिया है। युवराज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जीवन भर दोस्ती के लिए।’ उन्होंने इस वीडियो को HappyFriendshipDay पर टैग भी किया। वीडियो की शुरुआत में एक संदेश आता है। संदेश में कहा गया है, ‘दोस्त हैं, परिवार है और फिर ऐसे दोस्त होते हैं जो परिवार बन जाते हैं!’

इसके बाद युवराज की उनकी दोस्तों के तस्वीरें दिखती हैं। बैकग्राउंड में ब्लाकबस्टर फिल्म शोले का गाना ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न तोड़ेंगे, बज रहा है। पहली तस्वीर में वह और हरभजन सिंह दिखते हैं। अगली तस्वीर में वह डॉट फोन को माउथ स्पीकर कान में लगाए हुए हैं और अपना दायां हाथ मोहम्मद कैफ के गले में डाले हुए हैं।

अगली तस्वीर में जहीर खान उनके कंधे पर हाथ डाले बेहद खुश दिख रहे हैं। इसके बाद वाली तस्वीर में वह और आशीष नेहरा साथ मिलकर कोई एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। इसके बाद युवराज सिंह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ दिखे। दोनों ही तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं।

अगली तस्वीर में युवराज सिंह गौतम गंभीर के साथ भारतीय टीम की जर्सी में हैं। बैकग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया का कोई बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौटता दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि गंभीर और युवराज उसके आउट होने का जश्न मना रहे हैं।

इसके बाद वाली तस्वीर एक ग्रुप फोटो लग रही है। इस तस्वीर में युवराज नहीं हैं, लेकिन वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, जहीर खान और वीरेंद्र सहवाग नजर आ रहे हैं। तस्वीर में इन लोगों के पीछे भी कुछ लोग खड़े हैं, लेकिन चेहरे कट गए (तस्वीर में नहीं दिख रहे) हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

अगली तस्वीर में युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हैं। युवराज अपना बायां हाथ उनके गले में डाले हुए हैं। दादा दांतों से अपनी जीभ दबाए हुए हैं। उनकी निगाहें किसी और पर लगी हुई हैं।

अगली तस्वीर 2011 टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया की है। इस तस्वीर में भी पीयूष चावला, सुरेश रैना, एस श्रीसंत, मुनाफ पटेल, विराट कोहली, सचिन, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, जहीर खान के अलावा तत्कालीन टीम इंडिया के अन्य सदस्य भी दिख रहे हैं।

आश्चर्य की बात यह है कि इस तस्वीर से भी धोनी गायब हैं, जबकि 2011 का वर्ल्ड कप धोनी की ही अगुआई में टीम इंडिया ने जीता था। इसके बाद भी कुछ वीडियोज की क्लिप्स और अन्य तस्वीरें भी हैं, लेकिन किसी में भी धोनी नहीं हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट