ताज़ा खबर
 

Happy B’Day Manoj Tiwari: गौतम गंभीर को कोलकाता में पीटने की दी थी धमकी, रणजी मुकाबले में हो गई थी बहस

Happy B'Day Manoj Tiwari: मनोज तिवारी ने 7 साल तक डेट करने के बाद 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी। दोनों अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Author Updated: November 14, 2019 7:38 AM
मनोज तिवारी और गौतम गंभीर

Happy B’Day Manoj Tiwari: हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेले, जिसके लिए वो दिन-रात मेहनत भी करता है। जब टीम में उसका सेलेक्शन हो जाता है तो उसकी कोशिश होती है कि वो अपनी जगह बरकरार रखे, उसके लिए वो अच्छा प्रदर्शन करता है। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के साथ ऐसा भी होता है कि तमाम अच्छी चीजों के बावजूद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जाता। ऐसी ही कहानी है भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी की जो आज अपना 34वां बर्थ डे मना रहे हैं। मनोज तिवारी का जन्म आज यानी कि 14 नवंबर 1985 को कोलकाता के हावड़ा में हुआ था।

मनोज तिवारी ने 3 फरवरी 2008 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय वनडे करियर का आगाज किया था। हालांकि वो नियमित रूप से टीम का हिस्सा नहीं रह सके। भारत के लिए उन्होंने 12 मैच खेले हैं और 287 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और एक अर्धशतक भी शामिल है। शतक जड़ने और अच्छे प्रदर्शन के बाद जब उन्हें टीम में मौका नहीं मिला तो मनोज ने कई बार टीम में अपनी जगह बनाने के लिए आवाज उठाई और चयनकर्ताओं पर गुस्सा भी दिखाया। उन्होंने भारत के लिए आखिरी बार कोई मैच 2015 में खेला था।

गौतम गंभीर को पीटने की कही थी बातः मनोज तिवारी का विवादों से रिश्ता बहुत पुराना है। साल 2005 की बात है जब दिल्ली के तत्कालीन फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में बंगाल और दिल्ली के बीच एक रणजी मैच खेला गया था। इस दौरान गंभीर और मनोज आपस में भिड़ गए थे। गुस्से में गंभीर ने मनोज को बाहर मिलने की बात कही और धमकी दे डाली ।

इस पर बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा, “शाम को क्या? अभी बाहर चल। इसपर अंपायर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो गंभीर ने उन्हें धक्का दे दिया। खबरों की मानें तो तिवारी ने यहां तक कहा कि तू कोलकाता आ मैं भी तुझे मारूंगा। बता दें कि मनोज तिवारी ने 7 साल तक डेट करने के बाद 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी। दोनों अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tshwane Spartans vs Nelson Mandela Bay Giant 5th T20I Playing 11, TS vs NMBG Live Score Updates: डिविलियर्स और जेसन रॉय मचाएंगे धमाल, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
2 मेरी जिंदगी में अभिशाप की तरह रहे हरभजन सिंह, एडम गिलक्रिस्ट ने कहा- उसे समझना बहुत मुश्किल
3 बॉल टैम्परिंग के दोषी पाए गए निकोलस पूरन, अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में नाखूनों से की थी गेंद के साथ छेड़छाड़
ये पढ़ा क्या?
X