ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: इस गेंदबाज से खौफ खाते हैं हनुमा विहारी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

हनुमा विहारी के लिए 18 दिसंबर का दिन भी काफी खास रहा जब उन्हें 50 लाख की बेस प्राइज से दिल्ली की टीम ने 2 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया।

ईरानी कप, शेष भारत, विदर्भ, नागपुर, हनुमा विहारी, Irani Cup, Hanuma Vihari, Rest of India, Vidarbha, Rest of India vs Vidarbhaहनुमा विहारी (फोटो साभार-twitter)

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का रोमांच जारी है। इस सीरीज अगर किसी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा ‘टेस्ट’ है तो वो हैं भारत के युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी, जिनके ऊपर टीम इंडिया को काफी भरोसा है और उम्मीदें भी, अगर विहारी इस दौरे पर पास हो गए तो टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए काफी असरदार साबित हो सकते हैं। विहारी की खासियत है कि वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही प्रभाव छोड़ सकते हैं। इस सीरीज के पहले मुकाबले में तो आंध्रा के 25 साल के इस युवा खिलाड़ी पर भरोसा नहीं जताया गया था लेकिन दूसरे टेस्ट में उनको प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया और उन्होंने संतोषजनक प्रदर्शन भी किया। हालांकि अब इस खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि आखिर उसे किस गेंदबाज से सबसे ज्यादा डर लगता है।

हनुमा विहारी के लिए 18 दिसंबर का दिन भी काफी खास रहा जब उन्हें 50 लाख की बेस प्राइज से दिल्ली की टीम ने 2 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया। इसी बाबत अब विहारी ने खुलासा किया है कि आखिर उन्हें किससे डर लगता था। बता दें कि विहारी ने 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था। इसी टीम का हिस्सा थे साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन जिससे विहारी को सबसे ज्यादा डर लगता था। इसका खुलासा अभी हाल ही में खुद हनुमा विहारी ने किया है।

वहीं दूसरी तरफ बता दें कि अपनी तेज गेंदबाजी के कारण मशहूर डेल स्टेन ने इस नीलामी में अपना आवेदन किया था लेकिन उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनाया है। विहारी की बात करें तो वो अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर व्यस्थ हैं वहीं स्टेन ने साफ कर दिया है कि आगामी विश्वकप उनके करियर का आखिरी विश्वकप होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आखिर 26 दिसंबर को ही क्यों मनाया जाता है बॉक्सिंग डे, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प कहानी
2 IND VS AUS: मेलबर्न टेस्ट से पहले आराम फरमा रही है टीम इंडिया, तीन दिन ही करेगी अभ्यास
3 Ind vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले सौरभ गांगुली ने कंगारूओं को दी यह चेतावनी