ताज़ा खबर
 

VIDEO: टिम पेन ने बढ़ाया हाथ तो कप्तान कोहली ने दिखाया रूखापन, जॉनसन समेत फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

ind vs aus: दो मुकाबलों में 1-1 की बराबरी के बाद इस सीरीज का बेहद अहम और तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (फोटो सोर्स- पीटीआई)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का रोमांच जारी है। अब तक खेले गए दो मुकाबलों में टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी लेकिन दूसरे मुकाबले में मेजबान ने बाजी मारते हुए भारत को 146 रन से हराकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है। इन दो दिग्गज टीमों के बीच मुकाबला तो रोमांचक होता ही है लेकिन इसके साथ-साथ मैदान पर कई ऐसे वाकये देखने को मिलते हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाते हैं। ऐसा ही एक दृश्य देखने को मिला पर्थ के मैदान पर भी जो चर्चा का विषय बना हुआ है।
बता दें कि पर्थ के मैदान पर कड़े मुकाबले के साथ-साथ दोनों टीमों के बीच काफी तनाव भी देखा गया। वहीं इस मुकाबले के दौरान तो दोनों ही टीमों के कप्तान आपस में भिड़ते नजर आए, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि इस मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जो इस वक्त चर्चा का विषय है और कई खिलाड़ियों ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मैच के बाद जब टिम पेन और कप्तान कोहली सामने आए तो टिम पेन ने हाथ मिलाते हुए कोहली का हाल-चाल जानना चाहा लेकिन कोहली ने कोई रिएक्शन ही नहीं दिया। ये मुलाकात अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

इस मुलाकात पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज रहे मिशेल जॉनसन ने पेन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फिर अपना कद बढ़ा लिया है वहीं उन्होंने कप्तान कोहली की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मैच के बाद आप खिलाड़ियों से अच्छे से बर्ताव करते हैं लेकिन कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आदर करना नहीं आता। तो कुछ फैंस इसे बेहद औपचारिक मुलाकात बता रहे हैं। जबकि कुछ का कहना है कि मेलबर्न के मैदान पर अब दोहरा शतक देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि इस सीरीज का बेहद अहम और तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App