ताज़ा खबर
 

धोनी, कोहली सहित पूरी टीम ने हार्दिक पांड्या का कर दिया ये हाल, वीडियो शेयर कहा- सबसे लूंगा बदला

हाल ही हार्दिक पांड्या का बर्थडे गया है, जिसका उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 16:21 pm

टीम इंडिया की मस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं। जहां भी जाते हैं इंडियन क्रिकेटर मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं गवाते, चाहे किसी मैच की जीत का जश्न हो या फिर किसी की बर्थडे पार्टी। हाल ही हार्दिक पांड्या का बर्थडे गया है, जिसका उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पांड्या की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो बेहद फनी है। इस वीडियो में टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को एक सफेद टॉवल से ढक रखा है। वहीं दूसरी ओर वीडियो में जो नजारा दिखाई देता है वो बाकई बेहद दिलचस्प है। दरअसल, इस वीडियो में टीम के सभी क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीडियो में एक मेज दिख रहा है जिस पर 2 से 3 केक केक रखे होते हैं। सभी क्रिकेटर्स आते हैं और केक को मुठ्ठी में भर-भर कर पांड्या के न सिर्फ चेहरे पर लगाते बल्कि वे उनकी टीशर्ट तक उतरवाते देते हैं। वीडिया में जिस तरह से टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने पांड्या का केक लगाकर हाल किया मानो लग रहा है कि नहला दिया हो। वीडियो में टीम इंडिया दूर खड़े रोहित शर्मा पांड्या पर ऐसे केक फेकते नजर आ रहे हैं जैसे कि पाले में बॉल फेक रहे हों।

हार्दिक पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए साथी खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए लिखा है- साल में एक बार सभी का जन्मदिन आता है, बदला ‘स्वीट’ होगा। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या 11 अक्टूबर ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया। दरअसल टीम इंडिया के क्रिकेटर्स का ये रिवाज रहा कि वह हर जीत और टीममेट्स के जन्मदिन पर केक काटकर जमकर जश्न मनाते हैं।

इस मौके पर खिलाड़ियों ने पांड्या को जमकर केक लगाया। इसे शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनका पूरा शरीर केक में सना हुआ है। 2 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर खबर बनाने तक 295,683 लाइक्स आ चुके हैं।आपको जानकारी के लिए ये भी बता दें कि  11 अक्टूबर को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर और टीम फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का जन्मदिन था। लिहाजा यही वजह है कि मेज पर तीन से चार केक रखे होते हैं। तीनों के चेहरे केक से सनी हुए होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App