PORN फिल्में करने को मजबूर हो गई वेरोना वैन डे, कभी जिमनास्ट में गोल्ड जीतकर मचाई थी सनसनी

वेरोना ने कहा कि मैं टिपिकल पोर्न एक्ट्रेस नहीं हूं। मैं या तो अकेले ये वीडियो बनाती हूं या फिर मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इसे बनाती हूं। उन्होंने कहा कि मैं अब इसे जॉब कि तरह मानती हूं और इसमें मैं खुश हूं।

इस जिमनास्ट ने चुनी पोर्न इंडस्ट्री

gymnast, gymnastic, gymnast and verona van de leur: जब भी कोई खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाता है तो करोड़ो लोग उसे अपने दिल में जगह देते हैं, लेकिन जैसे ही उसका प्रदर्शन फीका होता है या कोई मुसीबत उसकी जिंदगी में आती है उसे लोग भूल जाते हैं। ऐसी ही कहानी है डच जिमनास्ट वेरोना वैन डे लेउर की जिन्होंने स्टुगार्ट में 2002 के जिमनास्ट विश्वकप के दौरान गोल्ड मेडल जीता था, लेकिन उनकी किस्मत ने ऐसी करवट बदली की उन्हें मजबूरन पोर्न इंडस्ट्री में जाना पड़ा।

33 साल की वेरोना को जिमनास्ट का फ्यूचर माना जाता था उन्होंने अलग-अलग टूर्नामेंट में 8 मेडल जीते थे। इसके चलते उन्हें 2002 में ही स्पोर्ट्स वुमन ऑफ ईयर का खिताब मिला था। लेकिन उनकी जिंदगी में ये खुशियां या प्रसिद्दियां ज्यादा देर तक नहीं टिक सकीं और 2011 में उनकी जिंदगी उस वक्त पूरी तरह बदल गई जब ब्लैकमैलिंग और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के लिए 72 दिनों की जेल हो गई।

इसके बाद उनकी स्थिति बिल्कुल बिगड़ गई। उनके अपनों ने ही उनका साथ छोड़ दिया और खबरों की मानें तो उन्होंने दो साल अपनी कार में ही सोकर बिताया। उन्हें घर वालों ने घर से निकाल दिया। यहां तक कि उनके लिए घर में ताले भी बदल दिए गए। इसके बाद वो पूरी तरह से सड़क पर आ गई इस मुश्किल वक्त में उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उनका साथ दिया।

मजबूरी में चुनी पोर्न इंडस्ट्रीः उन्होंने इसके बारे में बताया कि जबतक ब्वॉयफ्रेंड के पास पैसे थे वक्त कट गया लेकिन उसे बाद मजबूरी में मेरे पास पोर्न फिल्मों की तरफ जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। हालांकि वेरोना ने कहा कि मैं टिपिकल पोर्न एक्ट्रेस नहीं हूं। मैं या तो अकेले ये वीडियो बनाती हूं या फिर मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इसे बनाती हूं। उन्होंने कहा कि मैं अब इसे जॉब कि तरह मानती हूं और इसमें मैं खुश हूं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट