ताज़ा खबर
 

रणजी मुकाबले के लिए तैयार ग्रीन पार्क, पहला मैच 15 से

एक महीने पहले उत्तर प्रदेश के इकलौते क्रिकेट स्टेडियम ग्रीन पार्क में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैच होने के बाद अब 15 नवंबर से..

Author कानपुर | November 11, 2015 4:05 PM

एक महीने पहले उत्तर प्रदेश के इकलौते क्रिकेट स्टेडियम ग्रीन पार्क में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैच होने के बाद अब 15 नवंबर से रणजी मैचों की शुरुआत होगी। ग्रीन पार्क में 15 नवंबर से पहला मुकाबला उत्तर प्रदेश बनाम तमिलनाडु होगा।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के मीडिया प्रभारी एए खान तालिब ने बताया कि मेजबान उत्तर प्रदेश और मेहमान तमिलनाडु के बीच होने वाले रणजी मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्टस चैनल पर किया जाएगा। 15 नवंबर को होने वाले मैच के लिये ग्रीन पार्क स्टेडियम में तैयारियां की जा रही हैं।

दोनो टीमें 13 नवंबर की शाम को कानपुर पहुंच जाएंगी। तमिलनाडु के बाद 23 नवंबर से पंजाब और उत्तर प्रदेश का मैच ग्रीन पार्क में होगा। ग्रीन पार्क स्टेडियम में तीसरा रणजी मैच बड़ौदा और उत्तर प्रदेश के बीच एक दिसंबर से होगा।

इन तीन रणजी मैचों में ग्रीन पार्क के उत्तर प्रदेश की टीम का घरेलू मैदान होने के कारण इसका फायदा उत्तर प्रदेश को मिलने की संभावना जताई जा रही है। रणजी मैच की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिये यूपीसीए और जिला प्रशासन पूरी तरह से लगा हुआ है। ग्रीन पार्क की साफ सफाई का काम किया जा रहा है। चूंकि अभी एक महीने पहले ग्रीन पार्क में अंतरराष्ट्रीय मैच हो चुका है, इसलिए रंग रोगन की कोई जरूरत नही पड़ेगी। बस साफ सफाई आदि पर जोर दिया जा रहा है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

क्रिकेट प्रेमियों में रणजी मैचों को लेकर खासा उत्साह है क्योंकि इन मैचों में भी देश के नामी गिरामी क्रिकेटर भाग लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App