ताज़ा खबर
 

VIDEO: बल्लेबाजी से निराश करने वाले केएल राहुल ने मैदान में किया ऐसा काम, अंपायर ने भी की तारीफ

IND VS AUS: भारत ने पुजारा के 193 और पंत के नाबाद 159 रनों की बदौलत पहली पारी में 622 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ख्वाजा और हैरिस ने दमदार शुरआत दिलाई।

केएल राहुल। (फोटो सोर्स- Reuters)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर चौथे और आखिरी टेस्ट मैच का रोमांच जारी है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 622 रन पर अपनी पहली पारी की घोषणा कर दी थी लेकिन टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया था और महज 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि अब जब ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी कर रही है तो केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया है जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है।
दरअसल हुआ यूं कि जब तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज हैरिस और ख्वाजा ने 24 के स्कोर से पारी को आगे बढ़ाना शुरू किया, वहीं जडेजा के एक ओवर में जब टीम का स्कोर 32 पर था तो हैरिस ने एक शॉट खेला और केएल राहुल ने शानदार डािव मारते हुए इसे लपक लिया और सभी खिलाड़ी उन्हें बधाई देने के लिए आगे बढ़ने लगे लेकिन केएल राहुल ने खुद ही मना कर दिया कि ये गेंद पहले जमीन से टकरा चुकी है। उनकी इस ईमानदारी को देखते हुए हर किसी ने उनकी तारीफ की तो वहीं अंपायर ने भी केएल राहुल की प्रशंसा की।

इस मैच की बात करें तो भारत ने पुजारा के 193 और पंत के नाबाद 159 रनों की बदौलत पहली पारी में 622 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ख्वाजा और हैरिस ने दमदार शुरआत दिलाई थी लेकिन खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 128 रन था दो विकेट के नुकसान पर।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 B’day Special: हादसे में ‘टाइगर’ पटौदी ने गंवा दी थी एक आंख की रोशनी, 21 की उम्र में बने भारत के कप्तान, इस अभिनेत्री से रचाई शादी
2 VIDEO: गेंदबाजों की धुनाई करके कैसा लगता है, चेतेश्‍वर पुजारा ने खुद बताया