ताज़ा खबर
 

खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक, रणजी क्रिकेटर की मैदान में ही हो गई मौत!

रणजी ट्रॉफी के क्रिकेटर राजेश घोडगे को मैदान पर खेलते-खेलते हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

Author January 14, 2019 9:59 AM
क्रिकेटर राजेश घोडगे। (Photo: ANI)

गोवा रणजी ट्रॉफी के क्रिकेटर राजेश घोडगे आज रविवार (13 जनवरी) को मारगो स्थित राजेंद्र प्रसाद स्डेडियम में खेल रहे थे। खेलने के दौरान ही अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया। वे मैदान पर गिर गए और उनकी मौत हो गई। घटना शाम 3 बजे की है, जब मारगो क्रिकेट क्लब (एमसीसी) टूर्नामेंट मैच चल रहा था। 43 वर्षीय घोडगे एमसीसी ड्रैगन के खिलाफ एमसीसी चैलेंजर की टीम की ओर से खेल रहे थे। वे 31 रन बनाकर दूसरे इंड पर खड़े थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घोडगे मैदान पर अचानक गिर पड़े। उन्हें तत्काल नजदीकी इएसआई अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश ली। हालांकि, डॉक्टर कामयाब नहीं हो सके। घोडगे को अपोलो अस्पताल भी ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घोडगे, जिन्होंने 1999-2000 सत्र में क्रिकेट में प्रवेश किए थे, दो प्रथम श्रेणी के मैच भी खेले। इन मैचों में उन्होंने 76 रन बनाए थे। उन्होंने गोवा के लिए लिस्ट ए के आठ मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक के साथ 115 रन बनाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App