ताज़ा खबर
 

ग्लेन मैक्सवेल ने बनाया ट्रिक शॉट का VIDEO, फैंस ने टॉयलेट पेपर को लेकर कर दिया ट्रोल

मैक्सवेल ने पिछले साल अक्टूबर में मेंटल हेल्थ का हवाला देकर क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। वे पिछली बार श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेले थे। तब सीरीज में 2-0 से आगे होने के बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Published on: April 6, 2020 5:44 PM
ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स टीम के कप्तान हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनोवायरस महामारी ने 2020 के खेल कैलेंडर को बुरी तरह प्रभावित कर दिया है। टोक्यो ओलंपिक, फ्रेंच ओपन, विम्बलडन, चैंपियंस लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अलावा क्रिकेट सहित अन्य खेलों के कई ऐसे टूर्नामेंट हैं जिसे टाल दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घर से ही सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रह रहे हैं। वे इसके जरिए फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे घर में गोल्फ खेलते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आजकल trick shot वीडियो वायरल हो चुका है। फुटबॉलर से लेकर क्रिकेटर तक वीडियो बना रहे हैं। इस फेहरिस्त में मैक्सवेल भी शामिल हो गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे गोल्फ स्टीक से टॉयलेट पेपर के रोल पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने टायलेट पेपर के रोल को रूम के बाहर मार दिया। इस वीडियो में वे अपनी बिग बैश टीम मेलबर्न स्टार्स की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं।


मैक्सवेल ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘‘आप कैसे जानते हैं कि आपने इसे खो दिया है? जब TikTokआपके दिन का अधिकांश हिस्सा ले लेता है।’’ 31 साल के मैक्सवेल ने पिछले साल अक्टूबर में मानसिक स्वास्थ का हवाला देकर क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। वे पिछली बार श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेले थे। तब सीरीज में 2-0 से आगे होने के बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने बिग बैश टी20 लीग में वापसी की। वे मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं।


कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में लॉकडाउन कर दिया गया है। अब तक दुनिया भर में करीब 69 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत में संक्रमितों की संख्या 4 हजार को पार गई है। अब तक 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: CSK और मुंबई इंडियन्स के मुकाबलों में मलिंगा पर भारी पड़ते है MS धोनी
2 DOGGY ने दिखाई वालीबॉल खेलने की स्किल, लोगों ने बताया शानदार; देखें VIDEO
3 Covid-19: लॉकडाउन में 2000 के दशक के मैचों के हाईलाइट्स दिखाएगा डीडी स्पोर्ट्स, BCCI ने शेड्यूल किया जारी