ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब महिला फैंस ने किया मैच के दौरान प्रपोज, शर्म से पानी-पानी हो गए थे ये भारतीय खिलाड़ी

ये घटनाएं तब की हैं जब बीच मैच के दौरान ही लड़की ने खिलाड़ी को प्रपोज कर डाला और ये पल कैमरे में कैद होने के साथ लाइव टेलीकास्ट भी हो गया।

ये ऐसे पल थे जब खिलाड़ी खुद असहज हो गए थे।

मैच के दौरान कई बार खिलाड़ियों के सामने ऐसी परिस्थिति आ जाती है जब वो खुद को बेहद असहज महसूस करने लगते हैं। मैदान पर कुछ बार ऐसा भी देखने को मिला है जब भारतीय क्रिकेटर्स खुद शर्म से पानी-पानी हुए। जी हां, ये घटनाएं तब की हैं जब बीच मैच के दौरान ही लड़की ने खिलाड़ी को प्रपोज कर डाला और ये पल कैमरे में कैद होने के साथ लाइव टेलीकास्ट भी हो गया।

पहला किस्सा जहीर खान से जुड़ा है। टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच बैंग्लोर में खेला जा रहा था। भारत पहली पारी में पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट गंवाकर 121 रन बना चुका था। वीरेंद्र सहवाग 82, जबकि राहुल द्रविड 5 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी स्क्रीन पर एक लड़की नजर आई। उसके हाथ में कागज था, जिसपर लिखा था ‘जहीर आई लव यू’। उस वक्त जहीर खान ड्रेसिंग रूम में बैठे थे। ये देखते ही वो शर्माने लगे और कैमरे से नजरें चुराने लगे। इस बीच साथ में बैठे युवराज सिंह उन्हें छेड़ने लगे। मौके की नजाकत को देखते हुए लगातार इसे टेलीकास्ट किया जाता रहा, जिसे देख बैटिंग कर रहे सहवाग भी मुस्कुराने लगे।

ऐसा ही कुछ महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी हुआ। एक मैच के दौरान महिला फैन ने कैमरे के आगे एक कागज दिखाया, जिसपर लिखा था ‘वी लव यू धोनी’। इसे देख धोनी ने धोनी ने मारे शर्म के अपना चेहरा ही छिपा लिया था। इतना ही नहीं कोलकाता में 2007 के दौरान एक महिला सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए धोनी से लिपट तक गई थी। हालांकि उस बीच सुरक्षा को लेकर भी काफी सवाल उठ खड़े हुए थे। मगर महिला का कहना था कि वो माही से बेइंतहा प्यार करती है। उसकी मंशा उन्हें नुकसान पहुंचाने की बिल्कुल नहीं थी।

विकेटकीपर ने किया धोनी के अंदाज में रनआउट, अब नियम पर उठ रहे हैं सवाल, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App