ताज़ा खबर
 

भारतीय महिला हाकी टीम जर्मनी से 0-3 से हारी

भारतीय महिला हाकी टीम को जर्मनी के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा जो यहां दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उसकी पहली शिकस्त है।

Author स्टेलेनबाश (दक्षिण अफ्रीका) | February 29, 2016 12:50 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

भारतीय महिला हाकी टीम को जर्मनी के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा जो यहां दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उसकी पहली शिकस्त है। पहले क्वार्टर में दोनों टीमों ने सतर्कता दिखाई और एक दूसरे के खेल को समझने को तरजीह दी। दोनों ही टीमों ने गेंद को अपने कब्जे में रखने की कोशिश की जिससे अधिकांश समय मैच मिडफील्ड में खेला गया।

दूसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने आक्रामक रवैया अपनाया और उसे पेनल्टी कार्नर भी मिला लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा पाई। जर्मनी की टीम ने दूसरे क्वार्टर के अंतिम लम्हों में लीडिया हास के मैदानी गोल की बदौलत 1-0 की बढ़त बनाई। जर्मनी ने तीसरे क्वार्टर में पिया सोफी ओल्डाफेर के मैदानी गोल से बढ़त को दोगुना किया जबकि अंतिम क्वार्टर में जूलिया म्यूलर ने पेनल्टी कार्नर पर गोल दागकर अपनी की टीम की 3-0 से जीत सुनिश्चित की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App